हरियाणा में कोहरा बना जानलेवा अलग-अलग हादसों में 4 मरे, कई घायल
हरियाणा में कोहरा बना जानलेवा अलग-अलग हादसों में 4 मरे, कई घायल
Share:

हिसार : देश में ठण्ड अपना विकराल रूप दिखा यही है दरअसल रविवार को हरियाणा में धुंध और गहरा गई जिसके कारण जिलों में विजिबिलिटी 5 मीटर रह गई। इस कारण  5 जिलों में 10 बड़े हादसे भी हुए जिसमे 41 से ज्यादा वाहन भिड़े गए, इसमें 4 युवकों की मौत हो गई वही 9 से अधिक लोग घायल हो गए।

भयानक ठंड से पारा गिरा 

जानकारी के लिए बता दें हिसार में रात का पारा 1.2 डिग्री से बढ़कर 3.8 डिग्री हो गया। वहीं रेवाड़ी व नारनौल में यह सबसे कम 2.5 डिग्री दर्ज किया गया। 15 किमी प्रति घंटा की गति से चली ठंडी पूर्वाई ने कंपकंपी बढ़ा दी। कुछ क्षेत्रों में पाला भी जमा। मौसम विभाग चंडीगढ़ के निदेशक डॉ. सुरेंद्र पाल के अनुसार 24 से 26 दिसंबर के बीच कुछ इलाकों में बादल छा सकते हैं। इससे दिन का तापमान कम होगा। पाला जमने व शीतलहर चलने की संभावना है। 15 जनवरी तक इसी तरह कड़ाके की ठंड पड़ने की संभावना है।

पुलिस के मुताबिक हिसार के बरवाला में एक ही जगह 8 वाहन आपस में टकरा गए। इससे 4 लोग घायल हो गए। करनाल मेें 3 जगह हुए हादसों में 16 वाहन टकराए। वही बरवाला में नेशनल हाईवे पर स्कूल बस समेत 8 वाहन टकरा गए। कुरुक्षेत्र मेें पुलिस भर्ती की परीक्षा देने आए युवकों की कार ट्रक से टकरा गई। इसमें 2 की मौके पर ही मौत हो गई वही 2 गंभीर रूप से घायल हो गए। 

दिसंबर में कड़ाके की ठण्ड से टूटा 12 सालों का रिकॉर्ड

अमृतसर में बनी घने कोहरे की मोटी चादर, हवाई सेवा प्रभावित

सर्दी जुखाम में पाएं इन घरेलु नुस्खों से उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -