हाथ कड़े से ली दोस्त की जान, जानिए पूरी घटना
हाथ कड़े से ली दोस्त की जान, जानिए पूरी घटना
Share:

नर्मदापुरम। शहर में एक युवक की हत्या कर शव को नाले में दबाने का मामला सामने आया है। एक युवक ने अपने मित्र को मार कर उसको नाले में दबा दिया गया। आरोपी को उसके दोस्त ने अपनी बहन के साथ बात करते हुए देख लिया था। इसके बाद दोनों में अनबन हो गई। अनबन इतनी बढ़ गई की आरोपी ने कमांडो ट्रेनिंग में सीखे आत्मरक्षा के दाव से उसकी हत्या कर दी । उसने मुट्ठी में हाथ कड़ा पकड़ा और दोस्त के गले पर दो वार कर दिए जिससे उसकी मौत हो गई। आरोपी ने शराब के नशे में हत्या का राज भी उगल दिया। 6 दिन बाद पुलिस ने नाले से शव को बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

अरुण पूर्व में सेना की जबलपुर से 18 दिन की प्राइवेट कमांडो की ट्रेनिंग करके आया हुआ था।ऐसा बताया जा रहा है  कि अरुण का आदर्श की बहन से प्रेम संबंध था। इसी कारन ये घटना हुई।  मृतक का दोस्त  राहुल द्वारा पुलिस को बताया गया कि अरुण उईके का दो बार कॉल आया था। उसका कॉल रिसीव नहीं किया तो आरोपी अरुण मेरे घर आया। वह शराब के नशे में था। राहुल को नाले की तरफ ले जाकर बोला कि आदर्श की मैंने हत्या कर दी है। इस सुचना के आधार पर पुलिस ने आदर्श की तलाश शुरू की। शव गांव के नाले से बरामद किया गया।

आदर्श उर्फ रिंकू गौर (23) दहेड़ी गांव का रहवासी 27 फरवरी की शाम 6 बजे से लापता था। वह घर पर छींद हनुमान मंदिर बरेली जाने का बोल कर निकला था। उसने बताया था  कि उसका दोस्त राहुल गौर साथ जा रहा है, लेकिन वह पहुंचा ही नहीं। आदर्श के घर से निकलने के बाद उसके पिता के फोन पर मृतक का दोस्त राहुल का कॉल आया। उसने कहा- आदर्श को भेज दो, छींद जाने में लेट हो रहा है। उसके पिता ने बताया कि वह तो शाम से ही घर से निकल चूका है। इसके बाद गांव में उसे तलाशा गया। दूसरे दिन पुलिस को सुचना दी। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।नाले में मिले शव की पहचान आदर्श के रूप में की गई है ।

भगवान हनुमान की प्रतिमा के सामने 'बिकिनी शो', वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल

जानिए महाकाल के दरबार में कब होगा होलिका दहन?

CM शिवराज के मन में कैसे आया 'लाडली बहना योजना' का आईडिया? खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -