भगवान हनुमान की प्रतिमा के सामने 'बिकिनी शो', वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल
भगवान हनुमान की प्रतिमा के सामने 'बिकिनी शो', वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल
Share:

रतलाम: मध्य प्रदेश के रतलाम से एक बड़ी खबर सामने आ रही है यहाँ आयोजित जूनियर बॅाडी बिल्डिंग प्रतियोगिता को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। सोशल मीडिया पर इसके कुछ वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। जिसमें प्रतियोगी महिलाएं बिकिनी पहने दिखाई दे रही हैं। जबकि स्टेज पर ही भगवान हनुमान की प्रतिमा मौजूद है। कांग्रेस ने आयोजनकर्ता बीजेपी नेताओं पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया है। साथ ही बीजेपी नेताओं से माफी मांगने को कहा है। दूसरी ओर बीजेपी ने कांग्रेस पर महिलाओं के अपमान का आरोप लगा दिया है। 

कांग्रेस का कहना है कि वह आयोजन स्थल को सोमवार को गंगाजल से पवित्र कर हनुमान चालीसा का पाठ करेगी। दूसरी ओर बीजेपी बे कांग्रेस नेताओं की पोस्ट पर नाराजगी व्यक्त करते हुए उसे नारी शक्ति का अपमान बताया। बीजेपी नेताओं की ओर से थाने जाकर कार्रवाई की मांग की गई है। यहां ढाई घंटे तक नारेबाजी होती रही। फिर पुलिस ने 24 घंटे के अंदर कार्रवाई का आश्वास दिया, तत्पश्चात, सभी वहां से गए। यहां इंडियन बॉडी बिल्डिंग फेडरेशन के बैनर तले 2 दिवसीय प्रतियोगिता आयोजित की गई थी। जो रविवार को खत्म हुई है।

वही इसमें भाग लेने वाली महिला प्रतियोगी संगीत की धुन पर शरीर की मांसपेशियां दिखा रही हैं। वह भगवान बजरंगबली की प्रतिमा के नजदीक से गुजरीं। इसी बात को लेकर बवाल हो गया है। कांग्रेस ने इसे अश्लीलता करार दिया है। कांग्रेस नेता मयंक जाट एवं प्रदेश कांग्रेस महामंत्री पारस सकलेचा ने बयान जारी कर कहा कि बीजेपी नेताओं ने भगवान हनुमान जी की प्रतिमा के सामने सनातन धर्म और संस्कृति का मजाक उड़ाया है। उन्होंने कहा कि पठान फिल्म के गाने पर बवाल मचाने वाले बीजेपी के मेयर एवं पार्टी नेता स्वयं ऐसा आयोजन कर रहे हैं। उनकी कथनी और करनी में फरक है। इन्होंने धानमंडी में हनुमान चालीसा का पाठ करने की घोषणा की है। प्रतियोगिता की कुछ तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए हैं। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस पर कमेंट किए, जिससे आयोजन समिति के संरक्षक महापौर प्रह्लाद पटेल समेत बीजेपी के कुछ नेता भड़क गए।

'सिर्फ कागजों में हटा अनुच्छेद- 370', संजय राउत ने बोला BJP पर हमला

'गौमूत्र छिड़कने से नहीं मिली देश को आजादी...', BJP-RSS पर उद्धव का हमला

शेम...शेम... के नारों के बीच लंदन में राहुल गांधी का बयान, कहा- "हमें सदन में बोलने..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -