ग्रीन एंड व्हाइट चेक ड्रेस में कैटरीना ने ढाया अपना कहर
ग्रीन एंड व्हाइट चेक ड्रेस में कैटरीना ने ढाया अपना कहर
Share:

कौशल खानदान की बहू बनने के उपरांत अभिनेत्री कैटरीना कैफ और भी ज्यादा सुर्ख़ियों में आ चुकी है। विवाह के उपरांत फैंस की निगाहें उनके लेटेस्ट लुक पर होती हैं। विवाह के उपरांत कैटरीना हर लुक को बड़े डीसेंट तरीके से कैरी कर रहे है, जो उनके फैंस को खूब पसंद आने लगा है। हाल ही में विक्की कौशल की वाइफ ने अपनी लेटेस्ट लुक की फोटोज, जो इंटरनेट पर आते ही चर्चा का विषय भी बन गया है। फैस कैटरीना की इन फोटोज पर खूब प्यार बरसाने में लगे हुए है।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो इन फोटोज में कैटरीना का ग्रीन और व्हाइट चेक की ड्रेस में कूल लुक देखने के लिए मिल रहा है। न्यूड मेकअप और ग्लोसी लिप्स उनके लुक को पूरा कर रखा है। शॉर्ट ड्रेस पहने बेड पर कैटरीना कैमरे के सामने अपने शाइनी हेयर्स फ्लॉन्ट करती हुई कातिलाना पोज दे रही हैं। इस बीच उनकी किलर स्माइल भी फैंस को खूब इम्प्रेस करने में लगे हुए है। 

इन फोटोज को साझा करते हुए कैटरीना ने कैप्शन में लिखा- @amitthakur_hair के अनुसार इसे 'सेट्रडे हेयर' कहते हैं। कैटरीना की इन लेटेस्ट फोटोज पर फैंस के खूब कमेंट आ रहे हैं और इसे अब तक 643,067 लोग लाइक भी कर चुके है। वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो कैटरीना कैफ जल्द ही सुपरस्टार सलमान खान के साथ टाइगर 3 दिखाई देने वाली है। 

Amul ने दीपिका को दिया खास ट्रिब्यूट, जानिए क्या है पूरा मामला

प्रियंका चोपड़ा ने की भारत का मजाक बनाने वाले वीरदास की तारीफ

शादीशुदा होते हुए भी इस अभिनेता को श्वेता बच्चन ने दे दिया था दिल!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -