बच्ची को ले गया टेलर और कर दिया संदूक में बंद, ऐसे खुला राज

May 20 2019 10:00 PM
बच्ची को ले गया टेलर और कर दिया संदूक में बंद, ऐसे खुला राज

हाल ही में अपराध का एक मामला आगरा के हरीपर्वत क्षेत्र से सामने आया है. इस मामले में जो हुआ है वह सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में एक मोहल्ले में शनिवार शाम को घर के बाहर खेल रही दो साल की बच्ची को पड़ोसी युवक उठाकर ले गया और इसके बाद घर के संदूक में बंद करके भाग निकला. वहीं इस मामले में बच्ची के परिवारीजनों ने उसकी तलाश की और शक होने पर आरोपी के घर की तलाशी के दौरान बच्ची संदूक में बेहोश पड़ी मिली. मिली खबरों के मुताबिक़ इस मामले में घटना की जानकारी पर पुलिस पहुंच गई और पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दायर कर लिया है.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ यह घटना शनिवार शाम तकरीबन सवा चार बजे की है जब हरीपर्वत क्षेत्र के मजदूर की बेटी घर के बाहर खेल रही थी. वहीं उसके कुछ देर बाद उसकी मां घर के बाहर आई और उन्होंने बच्ची के ना मिलने पर शोर मचा दिया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ आस-पास बच्ची की तलाश हुई लेकिन वह नहीं मिली. उसके बाद परिजन टेलर के घर में गए जहाँ कमरे में एक संदूक रखा था और उसका ढक्कन आधा खुला था.

उसके बाद लोगों ने संदूक में देखा तो बच्ची बेहोश पड़ी थी और बच्ची का हालत देख परिजनों के होश उड़ गए. उसके बाद उन्होंने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया और बच्ची को होश आया. इस मामले में आरोपी फरार हो गया है और उसकी तलाश की जा रही है. वहीं इस मामले में बच्ची के परिजनों ने कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है लेकिन फिर भी मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की तलाश जारी है.

परिजनों ने किया प्रेम संबंध को ना तो जोड़े ने कर लिया कुछ ऐसा

रायपुर में मिला महिला का सिर कुचला शव

दो साल की बच्ची को पड़ोसी युवक ने उठाकर किया संदूक में बंद, और फिर.....