परिजनों ने किया प्रेम संबंध को ना तो जोड़े ने कर लिया कुछ ऐसा
परिजनों ने किया प्रेम संबंध को ना तो जोड़े ने कर लिया कुछ ऐसा
Share:

बलौदाबाजार : शहर के पकरीद गांव में शनिवार को एक प्रेमी जोड़े ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। दोनों का शव फंदे से लटकता हुआ मिला है। लड़की की दादी ने शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दोनों के शव उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए कसडोल भेज दिए हैं। दोनों के आत्महत्या करने का कारण नहीं पता चल सका है, लेकिन माना जा रहा है कि दोनों के परिजनों को उनके प्रेम संबंध नहीं स्वीकारे जाने का भय था।

रायपुर में मिला महिला का सिर कुचला शव 

इस हालत में थे दोनों 

जानकारी के अनुसार, ग्राम नीठौरा थाना सालिहा निवासी कन्हैया बारिहा पिता धूरुवा बारीहा का पकरीद गांव की एक लड़की के साथ प्रेम संबंध था। बताया जा रहा है कि कन्हैया शनिवार सुबह ही लड़की की दीदी के घर आया हुआ था। यहीं पर दोनों ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। लड़की की दादी ने घर पर दोनों को फांसी में लटकते देखा तो गांव वालों को सूचना दी। इसके बाद कोटवार ने बया चौकी में सूचना दी। 

दो साल की बच्ची को पड़ोसी युवक ने उठाकर किया संदूक में बंद, और फिर.....

इस कारण लगाया मौत को गले 

इसी के साथ चौकी प्रभारी ने घटनास्थल पहुंचकर शव को उतरवाया। पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए कसडोल भेज दिया गया है। पुलिस ने आत्महत्या के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है. जांच के बाद स्थिति साफ होने की बात कह रही है। हालांकि माना जा रहा है कि दोनों के बीच प्रेम संबंध था और उन्हें डर था कि इसकी जानकारी परिजनों को मिलेगी तो वो इस रिश्ते को स्वीकार नहीं करेंगे। ऐसे में आशंका है कि इस डर से दोनों ने आत्महत्या का कदम उठाया। 

अस्पताल में चेकअप कराने गई थी महिला, डॉक्टर जांच के बहाने करने लगा छेड़छाड़

मुंबई एयरपोर्ट से बरामद हुई लाखों की फॉरेन करेंसी, दो विदेशी नागरिक गिरफ्तार

मथुरा के स्कुल से इस हालत में मिला युवक का शव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -