पांच दिन पहले किडनैप की गई बच्ची नेपाल से हुई बरामद
पांच दिन पहले किडनैप की गई बच्ची नेपाल से हुई बरामद
Share:

पटना। बिहार में अपहरण का खेल बदस्तूर जारी है। कटिहार जिले से पांच दिन पहले एक पेट्रोल पंप मालिक की बेटी का अपहरण कर्ताओं ने किडनैप कर लिया था। बच्ची को नेपाल के विराटनगर से बरामद किया गया। इस पूरी किडनैपिंग के पीछे बिहार के एक पूर्व सांसद के बेट व उसके दोस्त का हाथ बताया जा रहा है।

अपहरण की इस पूरी कहानी को घर में काम करने वाले एक नौकर की मदद से अंजाम दिया गया था। पुलिस ने तीनों के खिलाफ अपहरण और फिरौती का केस दर्ज कर लिया है। कटिहार के कुर्सेला में रहने वाले भानु अग्रवाल की बेटी स्पर्श को 3 अगस्त को बदमाशों ने बस स्टॉप से अगवा कर लिया था। बच्ची जब स्कूल से घर जा रही थी, तब बदमाशों ने एनएच-31 पर पुराने पेट्रोल पंप के पास उसे अगवा कर लिया।

आरोपी मिथुन भानु के घर पर ड्राइवर का काम करता था। जब बिहार के पूर्व राजद सांसद नरेश यादव के बेटे संतोष यादव व उसके दोस्त द्वारा भानु को फिरौती के लिए फोन किया गया, तब जाकर मांजरा साफ हुआ। पुलिस ने बताया कि जब आरोपियों ने मिथुन के घर का पता बताया। तब एसटीएफ की एक टीम को आरोपियों द्वारा बताए पते पर भेजा गया।

आरोपी मिथुन बच्ची को मेला दिखाने भी ले गया था। जैसे ही पुलिस को इसका पता चला और वो वहां पहुंची तब तक अपहरकर्ता वहां से फरार हो चुका था। इसके बाद एक घर पर छापेमारी कर पुलिस ने बच्ची को सकुशल बचाया। रिहाई के बाद एसटीएफ पहले तो स्पर्श को विराटनगर में उसके मौसी के घर ले गई थी।

स्पर्श को अभी विराटनगर डीआईजी कार्यालय में रखा गया है। पुलिस ने जिस वक्त संतोष यादव को गिरफ्तार किया था, वह उस समय पूरी तरह नशे में धुत था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -