घर से लापता थी लड़की, कुँए में मिला शव
घर से लापता थी लड़की, कुँए में मिला शव
Share:

उदयपुर से अपराध का नया मामला सामने आया है जो आपको हैरान कर देगा. इस मामले को बावलवाड़ा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. जहाँ घर से लापता हुई एक लड़की का शव कुएं में मिला है. इस मामले में मृतका के पापा ने एक आरोपी को जानते हुए उसके खिलफ अपहरण कर उसकी हत्या के बाद शव कुँए में फेंकने का मामला दायर करवाया है. इस मामले में थानाधिकारी प्रभुलाल ने कहा कि, ''बिरेठी भीलान गांव में एक कुएं में किशोरी का शव होने की सूचना मिली.

इस पर पुलिस मेके पर पहुंचे और किशोरी के शव को बाहर निकाला. मृतका की पहचान सोनी पुत्री भगवानलाल निवासी डैयावाड़ा के रूप में हुई.' इस मामले में थानाधिकारी ने कहा कि, 'मृतका की गर्दन पर फांस का निशान एवं सिर व शरीर पर चोट के निशान पाए गए. इस पर पुलिस ने उसका मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करव शव परिजनों को सौंप दिया. इस मामले में मृतका के पिता भगवानलाल पुत्र बददा खराड़ी निवासी डैयावाड़ा पहाड़ा ने हरिश पुत्र थावरा गरासिया निवासी बिरोठी मिलान के खिलाफ मामला दर्ज करवाया कि आरोपी आए दिन फोन कर उसकी पुत्री सोनिया की हत्या करने की धमकी दिया करता था.

26 जनवरी को रात में आरोपी उसकी पुत्री का अपहरण कर ले गया. इसका पता चलने पर उसकी तलाश की लेकिन सुराग नहीं मिला. 31 जनवरी को कुएं में उसका शव मिलने की सूचना मिलने पर मैके पर पहुंचने पर पुत्री काशव होने का पता चला.' इस मामले में पीड़ित ने अपनी रिपोर्ट में आरोपी व उसके साथियों द्वारा अपहरण कर पुत्री के सथ सामूहिक बलात्कार कर उसकी हत्या कर शव कुँए में फेंक देने के बारे में कहा है. अब जांच जारी है.

बैट बेचने के चक्कर में ठगाया बच्चा, माँ के अकाउंट से उड़े 34 हज़ार रुपए

उत्तर प्रदेश: रेप पीड़िता पर एसिड अटैक, परिजनों ने लगाया गंभीर आरोप

नितीश राज में अपराधी बेख़ौफ़, पिस्तौल के बल पर सरेआम मचाई लूट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -