पड़ोसी कुचल रहा था बच्चे का सिर, बच्चे ने दिखाई ऐसे हिम्मत की फिर ?
पड़ोसी कुचल रहा था बच्चे का सिर, बच्चे ने दिखाई ऐसे हिम्मत की फिर ?
Share:

मध्यप्रदेश / इंदौर : मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में एक अपहरण और इसके बाद हत्या के प्रयास मेें एक बेहद गंभीर मामला सामने आया. एरोड्रम क्षेत्र मेें रहने वाले ट्रांसपोर्टर के 12 वर्षीय बेटे को शुक्रवार को पड़ोस में रहने वाले ही एक युवक ने किडनैप कर लिया. आरोपी शख्स बच्चे को आगर ले गया और वहां उसे पत्थर से कुचलकर उसकी हत्या करने की कोशिश की, लेकिन बच्चे ने हिम्मत दिखाई और वहां से भाग निकला. लोगों को सुचना दी और बच्चे को हॉस्पिटल एडमिट करवाया. इस बीच, आराेपी भाग निकला. बच्चे के परिजन आगर पहुंचे और देर रात उसे इंदौर लेकर आए. यहां एक निजी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया की पड़ोसी 25 वर्षीय विकास श्रीवास्तव ने अनुज को किडनैप किया था. उसका आपराधिक रिकाॅर्ड भी है. साकेत धाम कॉलोनी के ट्रांसपोर्टर अशोक परिहार की पत्नी सुनीता ने सुबह ही बेटे अनुज की गुमशुदगी दर्ज करवाई थी. परिजन के मुताबिक कुछ दिनों पहले अनुज और विकास में झगड़ा हुआ था. विकास बच्चे से रंजिश रखता था. अनुज ने बताया सुबह 10 बजे मैं घर के बाहर खेल रहा था.

तभी विकास ने मुझे नई बॉल दिलाने का कहकर कार में बैठा लिया. करीब ढाई घंटे तक शहर में ही घुमाया. फिर कार उज्जैन की ओर ले गया. मैंने उससे घर ले जाने को कहा तो मुझे मारा और गला दबाने की कोशिश भी की. रात को आगर ले जाकर ट्रेंचिंग ग्राउंड में पत्थर से सिर कुचलने लगा तो मैं उसे पत्थर मारकर भाग निकला. पास ही में सड़क बना रहे मजदूरों के कैंप में घुस गया. उन्होंने पुलिस को खबर की. पुलिस ने मुझे अस्पताल पहुंचाया.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -