वायरल हुई कियारा की तस्वीर...! एक्ट्रेस के हाथ में लगी सिद्धार्थ के नाम की मेहंदी
वायरल हुई कियारा की तस्वीर...! एक्ट्रेस के हाथ में लगी सिद्धार्थ के नाम की मेहंदी
Share:

बॉलीवुड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra Wedding) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani Wedding) का विवाह इन दिनों निरंतर चर्चा में है. हालांकि, कपल ने अब तक अपनी शादी पर कोई प्रतिक्रिया अब तक नहीं दी है, लेकिन इनकी बिग डे से जुड़े नए-नए अपडेट निरंतर सामने आ रहे है. अब चर्चा है कि कियारा-सिड राजस्थान के जैसलमेर में विवाह करने जा रहे है. इसके लिए दोनों 5 फरवरी को राजस्थान पहुंचने वाले है. शादी की सारी प्री-वेडिंग रस्में भी यहीं होने वाली है. इस हाई प्रोफाइल शादी में सिनेमा इंडस्ट्री के मेहमानों के साथ लगभग 150 VVIP गेस्ट शामिल होंगे. इस बीच हाथ में मेंहदी लगाते, दुल्हन बनी कियारा की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. तस्वीर में अभिनेत्री के साथ सेलिब्रिटी मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा भी नजर आ रही है.

फोटोज के सामने आने के उपरांत कई यूजर्स को लगा कि कियारा-सिद्धार्थ ने चोरी-छिपे एक-दूसरे का हाथ थाम लिया है. खबरों का कहना है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो कियारा के एक एड शूट की है, जिसमें कियारा एक दुल्हन बनी थीं. अपने लुक को कम्प्लीट करने के लिए उन्होंने मेंहदी लगाई थी और यह खूबसूरत लहंगा भी पहना हुआ था. इस एड शूट के लिए कियारा ने वीणा नागदा से अपने हाथों में मेहंदी लगवाई थी. जिसकी तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है.

वीणा नागदा ने सोशल मीडिया पर ये फोटोज कुछ वक़्त पहले साझा की थीं और अब उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से पता चलता है कि वह कियारा-सिद्धार्थ की वेडिंग में शामिल होने के लिए भी पहुंच चुकी है. यानी, रियल लाइफ में भी कियारा के हाथों में वही मेहंदी लगाने वाली हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, इसमें उन्होंने बताया कि वह एक बड़ी शादी के लिए राजस्थान पहुंच गई.

उन्होंने एयरपोर्ट से अपनी फोटोज भी साझा की है, इसके साथ कैप्शन में लिखा- ‘#bigfatindianwedding #calling Rajasthan.’ वीणा के इस पोस्ट के बाद एक बात तो साफ हो चुकी है कि कियारा के हाथों में भी वही मेंहदी रचाने वाली हैं. क्योंकि, सिद्धार्थ और कियारा भी राजस्थान में ही सात फेरे लेने वाले हैं. वीणा बॉलीवुड के कई सेलेब्स के हाथों में मेहंदी रचा चुकी हैं. वह सेलिब्रिटी दुल्हनों की पहली पसंद हैं. यही नहीं, कई राजघरानों और बिजनेस फैमिलीज में भी वह बतौर मेंहदी आर्टिस्ट शामिल हो गई है.

क्या तमिल मूवी में डेब्यू करने जा रही है जान्हवी कपूर

आखिर किस वजह से सपना के विरुद्ध दर्ज हुआ केस, जानिए पूरा मामला

300 करोड़ का आंकड़ा पार कर 400 करोड़ के पास पहुंची शाहरुख़ की पठान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -