क्या तमिल मूवी में डेब्यू करने जा रही है जान्हवी कपूर
क्या तमिल मूवी में डेब्यू करने जा रही है जान्हवी कपूर
Share:

बॉलीवुड मूवी अदाकारा जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को लेकर बीते बहुत लंबे समय से चर्चा है कि अदाकारा हिंदी सिनेमा के साथ-साथ साउथ मूवी फिल्म इंडस्ट्री पर भी फोकस करने में लगी हुई है। निरंतर ऐसी खबरें रहीं कि अदाकारा जाह्नवी कपूर जल्दी ही किसी साउथ फिल्म को साइन करने जा रही है। खुद अदाकारा जाह्नवी कपूर ने भी अपने कई इंटरव्यूज में साउथ सिनेमा और साउथ सितारों के लिए अपना प्यार बयां किया है। इसके उपरांत से ही चर्चा रही है कि अदाकारा जाह्नवी कपूर जल्दी ही किसी साउथ मूवी को साइन करने वाली है। हालांकि अब इन रिपोर्ट्स पर अदाकारा जाह्नवी कपूर के पिता बोनी कपूर ने एक आधिकारिक बयान जारी कर इन सभी संभावनाओं को पूरी तरह से नकार दिया।

जाह्नवी कपूर ने नहीं साइन की कोई तमिल फिल्म: फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने हाल ही में ट्विटर पर एक ट्वीट के माध्यम से कहा है कि अभी तक अदाकारा जाह्नवी कपूर ने किसी भी तमिल मूवी को साइन नहीं किया है। बोनी कपूर ने ट्वीट में लिखा, 'प्रिय मीडिया फ्रेंड्स, ये आपके संज्ञान में लाने के लिए है कि अभी तक जाह्नवी कपूर ने किसी भी तमिल मूवी को साइन नहीं किया है। 

 

खबरों का कहना है कि उन्होंने आगे कहा है कि आपसे प्रार्थना है कि आप झूठी खबरें न फैलाएं।' मूवी निर्माता बोनी कपूर के इस ट्वीट से साफ है कि अदाकारा जाह्नवी कपूर ने अभी तक किसी तमिल मूवी के लिए अपनी मंजूरी नहीं दी है। ऐसे में अभी अदाकारा के हाथ कॉलीवुड सिनेमा की कोई मूवी नहीं लगी है। 

300 करोड़ का आंकड़ा पार कर 400 करोड़ के पास पहुंची शाहरुख़ की पठान

ग़दर-2 के सेट से वायरल हुआ वीडियो, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

भोला का पोस्टर देख डरे लोग, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -