दुखद: संगीत जगत में पसरा मातम, इस सिंगर ने दुनिया को कहाँ अलविदा
दुखद: संगीत जगत में पसरा मातम, इस सिंगर ने दुनिया को कहाँ अलविदा
Share:

बी-टाउन इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सुनने के लिए मिली है। खबर है 90 के दशक के पाॅपुलर पाॅप सनसनी ताज यानि तरसेम सिंह सैनी का देहांत हो गया है। 'नचांगे सारी रात' फेम पाॅप सिंगर ताज ने 29 अप्रैल को 54 वर्ष की आयु में अंतिम सांस ली। खबरों के मुताबित सिंगर हर्निया की परेशानी से जूझ रहे थे। 2 वर्ष पहले उनकी सर्जरी होने वाली थी लेकिन  COVID-19 महामारी की वजह से इसे टाल दिया गया। 

मार्च में ही कोमा से उभरे थे तेज: रिपोर्ट्स की माने तो उनकी तबीयत बिगड़ने की वजह से ताज कोमा में जा चुके थे। इसी वर्ष मार्च की शुरुआत में वह कोमा से वापस आए थे और सेहत में सुधार भी देखने के लिए मिलता था। उनके परिवार ने उस वक़्त एक बयान भी जारी किया था और सभी को शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया अदा किया था।

उस वक़्त बयान में कहा गया था- डियर ऑल ताज़ सर अब कोमा ने नहीं रहे, उनमे हर दिन सुधार देखने के लिए मिल रहा था। परिवार ने इस मुश्किल घड़ी में समर्थन और प्रार्थना के लिए सभी का शुक्रिया अदा कर दिया था। जब और अधिक पॉजिटिव खबरें होने वाली है, तो परिवार हम सभी को बताएगा। आपके सकारात्मक विचारों के लिए फिर से धन्यवाद। 

लेकिन उस वक़्त किसी को क्या पता था कि वह कोमा से निकलने के 1 माह के उपरांत ही दुनिया को अलविदा बोल देंगे। उनके निधन से एक बार फिर बाॅलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है। फैंस उन्हें नम आंखों से ट्रिब्यूट दे रहे हैं। ताज का असली नाम तरसेम सिंह सैनी।  उन्हें ताज़ स्टीरियो नेशन और पहले जॉनी ज़ी के नाम से भी पहचाना जाता है।  उन्होंने 1989 में अपने एल्बम हिट द डेक से प्रसिद्धि अपने नाम कर ली थी। उनकी कुछ लोकप्रिय हिट फिल्मों में 'प्यार हो गया','नचांगे सारी रात' हैं। उनका आखिरी गाना जॉन अब्राहम की 2019 की मूवी बाटला हाउस में गल्लां गोरियां था।

 

हाई स्लिट गाउन में कृति सेनन ने बटौरी सुर्खियां

आलिया-रणबीर के पड़ोसी बनने जा रहे हैं राहुल-अथिया, शादी के बाद इस घर में होंगे शिफ्ट

साउथ मूवीज को लेकर मनोज बाजपेयी ने कही हैरान कर देने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -