सिद्धार्थ मल्होत्रा के लुक की दीवानी हुई कियारा
सिद्धार्थ मल्होत्रा के लुक की दीवानी हुई कियारा
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी मूवी जुग जुग जियो को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है। इस मूवी को लेकर रोज नए अपडेट आ रहे है। कभी इस मूवी की कहानी को लेकर कोई बात सामने आती है, तो कभी इस मूवी लेकर कोई कोर्ट पहुंच जाता है। मूवी रिलीज होने से पहले की सारे विवादों के बीच आ चुकी है। लेकिन इन सब का मूवी पर कुछ खास फर्क पड़ता नजर नहीं आ रहा है। इसी दौरान मूवी की लीड अभिनेत्री ने एक बार से अपने प्रेमी सिद्धार्थ मल्होत्रा को याद कर रहे है। और उनकी तारीफ करते हुए कई सारी बातें भी बोल चुके है, जो फैंस को काफी खुश कर रही है। 

इंट्रव्यू में की सिद्धार्थ की तारीफ: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कियारा आडवाणी ने अभी हाल में मीडिया को एक इंट्रव्यू दिया है। इसमें उनसे कई प्रश्न पूछे जा चुके है। जिसमे से एक प्रश्न ये था कि इन तीन फिल्मों में से कोई में से किसी एक को ही चुनना होगा। इसमें उन्हें कबीर सिंह, शेरशाह और गुड न्यूज जैसी मूवीज के नाम दिए गए। इसका जवाब देते हुए कियारा ने कहा कि, कबीर सिंह ने मेरी लाइफ में बहुत सारे बदलाव लाए, इस मूवी के किरदार ने मुझे एक नई पहचान दी। जिसके उपरांत उनसे पूछा गया कि आपकी फिल्मी करियर का अब तक सबसे मुश्किल सीन कौन सा रहा, इसका जबाव देते हुए कियारा ने बोला है कि, फिल्म शेरशाह का क्लाइमेक्स। इन सब के उपरांत उनसे सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेकर प्रश्न किए। जिसका जवाब उन्होंने इस अंदाज में दिया की सब देखते ही रह गए। उन्होंने बोला है सिद्धार्थ मल्होत्रा बहुत हैंडसम है। इतना ही नहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को लेकर कहा जाता है कि ये दोनों एक दूसरे को लंबे वक़्त से डेट कर रहे है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

कब रिलीज होगी फिल्म: कियारा आडवाणी जल्द ही फिल्म जुग जुग जियो में दिखाई देने वाली है। ये मूवी 24 जून को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में कियारा आडवाणी के साथ-साथ अनिल कपूर, नीतू कपूर और वरुण धवन भी दिखाई देने वाले है। ''

बॉलीवुड के इस मशहूर एक्टर के दोस्त ने ही घोंप दिया था चाकू, ऐसे बची थी जान

दीपिका पादुकोण और रामी मलेक स्पेन के इस कार्यक्रम में शामिल हुए

जाह्नवी ने पापा को किया एक्टिंग के लिए मजबूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -