दीपिका पादुकोण और रामी मलेक स्पेन  के इस कार्यक्रम में शामिल हुए
दीपिका पादुकोण और रामी मलेक स्पेन के इस कार्यक्रम में शामिल हुए
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पूरी दुनिया में सुर्खियों में हैं। वह कान्स 2022 में भारत का प्रतिनिधित्व करने के बाद कार्टियर इवेंट के लिए स्पेन पहुंची हैं।

"पीकू" स्टार को हॉलीवुड अभिनेता रामी मलेक और मिस्र के अभिनेता यास्मीन साबरी के बगल में खड़े देखा जा सकता है, जो इस घटना की कई तस्वीरों में इंटरनेट पर घूम रहे हैं। दीपिका अपने पर्ली व्हाइट आउटफिट में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। पोशाक फ्रिल की परतों में ढकी हुई है। उसने अपने बालों को एक बन में रखा था और एक हीरे का हार पहना हुआ था। उसने अपने मेकअप के लिए एक ओस का स्पर्श चुना, विशिष्ट होने के लिए।

यास्मीन ने क्रिमसन ऑफ-द-शोल्डर गाउन पहना था, जबकि मालेक ने टक्सीडो पहना था। दीपिका की रामी मलेक और यास्मीन के साथ फोटो से फैंस रोमांचित हैं।

"ओह माय गॉड! हमारी दीपिका पादुकोण हत्या कर रही हैं, "सोशल मीडिया पर एक टिप्पणीकार ने कहा। ' "वाह। एक अन्य शख्स ने लिखा, 'दीपिका और रामी मलेक साथ में।

दीपिका शाहरुख खान के साथ "पठान" में दिखाई देंगी, जो 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में आने वाली है। "ओम शांति ओम," "चेन्नई एक्सप्रेस" और "हैप्पी न्यू ईयर" के बाद, पठान दीपिका की चौथी फिल्म है।

बॉलीवुड के इस मशहूर एक्टर के दोस्त ने ही घोंप दिया था चाकू, ऐसे बची थी जान

जाह्नवी ने पापा को किया एक्टिंग के लिए मजबूर

फैंस के इंतजार को खत्म करने के लिए सामने आया शमशेरा का टीज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -