रात 12 बजे ही लवयात्री की एक्ट्रेस ने मनाया अपना जन्मदिन, शेयर की तस्वीरें
रात 12 बजे ही लवयात्री की एक्ट्रेस ने मनाया अपना जन्मदिन, शेयर की तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड फिल्म लवयात्री की अभिनेत्री वरीना हुसैन ने बीते कल अपना जन्मदिन मनाया है। वह अक्सर ही अपनी तस्वीरों के चलते चर्चा में रहती हैं और अब एक बार फिर से वह अपने जन्मदिन की तस्वीरों के कारण चर्चाओं में आ गईं हैं। जी हाँ, उन्होंने बीते कल अपने जन्मदिन को बहुत बेहतरीन तरीके से मनाया और अब उनके जन्मदिन की कई तस्वीरें सामने आईं हैं जो बहुत बेहतरीन है। इस समय वरीना हुसैन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रही है जो आप देख सकते हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by WARINA HUSSAIN (@warinahussain) on

जी दरअसल इन तस्वीरों में बॉलीवुड एक्ट्रेस वरीना हुसैन अपना बर्थडे मनाती नजर आ रही हैं और उन्होंने फोटोज को शेयर कर लिखा है 11:11 when I came from heaven Aliens Forever thank u for the cake @mishmashbakery loved the spaceship !! आप सभी को बता दें कि उनका जन्म 23 फरवरी को होता है और बीते कल उन्होंने अपना जन्मदिन मनाया है। ऐसे में अपने जन्मदिन पर अभिनेत्री वरीना हुसैन ने ठीक 12 बजे बर्थडे केक काटा और उस दौरान के कई फोटोज सामने आ चुके हैं जो बहुत बेहतरीन है।

इस समय वरीना हुसैन के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जो आप यहाँ देख सकते हैं। आप सभी को बता दें, वरीना हुसैन ने अपने करियर की शुरुआत सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस में बनी की फिल्म 'लवयात्रि' से की थी और 'लवयात्रि' में वरीना आयुष शर्मा के साथ रोमांस करती नजर आई थी। फिलहाल उनके पास कोई फिल्म नहीं है।

श्रीदेवी की दूसरी पुण्यतिथि पर भावुक हुए शक्ति कपूर, कहा- 'उनपर किताब लिखूंगा...'

माँ की याद में इमोशनल हुईं जाह्नवी कपूर, पोस्ट कर कहा- 'मैं अपको हर दिन याद...'

सपना चौधरी ने लगाए जबरदस्त ठुमके, यहां देखे वायरल वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -