दिशा पटानी की जगह लेती जा रही ये एक्ट्रेस, कर गई ये काम
दिशा पटानी की जगह लेती जा रही ये एक्ट्रेस, कर गई ये काम
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस किआरा आडवाणी ने वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज से खासी सुर्खियां बटोरी हैं. इसके बाद से उनके कुछ ज्यादा ही चर्चे हो रहे हैं. साथ ही एक के बाद एक प्रोजेक्ट्स मिलते जा रहे हैं. वहीं, दिशा पटानी भी इन दिनों सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में काम कर रही हैं. वो बॉलीवुड की हॉट अदाकारा के तौर पर जानी जाने लगी हैं. लेकिन अब दोनों से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है. आइये बता दें उनकी आने वाली फिल्मों के बारे में. 

बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी और किआरा आडवाणी एक ही ब्रांड को प्रमोट कर रही थीं लेकिन अब इस ब्रांड में दिशा पटानी की जगह किआरा आडवाणी ने ले ली है. खबरों की मानें तो ‘दिशा पहले इस ब्रांड का हिस्सा थीं और इसके टेलकम पाउडर को प्रमोट कर रही थीं लेकिन अब किआरा को इस ब्रांड के साथ जोड़ दिया गया और वो फेस वॉश, सीरम और बॉडी लोशन रेंज को प्रमोट करने लगीं. इसके बाद जब दिशा का कॉन्ट्रैक्ट पूरा हो गया तो कंपनी ने उनकी जगह किआरा आडवाणी को ही शामिल करने का फैसला किया.’ यानी कियारा ही बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने वाली हैं और सभी को पीछे करने वाली हैं.

इसी के साथ आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, दिशा पटानी, सलमान खान की बहुचर्चित फिल्म ‘भारत’ में अगले साल नजर आएंगी. उन्हें कुछ दिनों पहले ही फिल्म की शूटिंग करते देखा गया था, जिसकी तस्वीरें भी सामने आई थीं. कई तस्वीरें और वीडियो सामने आ चुके हैं जिनमें दिशा मेहनत करती दिखाई दे रही हैं. इसके अलावा दिशा इन दिनों एक लिंगरी ब्रांड को भी प्रमोट कर रही हैं.

अपार सफलता के बाद आयुष्मान की झोली में आई एक और फिल्म

लेखकों के मेहनताना के लिए आमिर खान ने की पैरवी

जाने माने गायक मोहम्मद अज़ीज को पड़ा दिल का दौरा, निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -