लेखकों के मेहनताना के लिए आमिर खान ने की पैरवी
लेखकों के मेहनताना के लिए आमिर खान ने की पैरवी
Share:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ ने दर्शकों का दिल तोड़ दिया था. इस फिल्म को देखने के बाद हर कोई काफी निराश हो गया था जिसके बाद आमिर ने मीडिया के सामने अपनी इस फिल्म के लिए दर्शकों से माफी मांग ली. खुद आमिर ने अपनी इस फिल्म के फ्लॉप होने की जिम्मेदारी अपने ऊपर ले ली थी. हाल ही में आमिर ने मीडिया से बातचीत के दौरान लेखकों के हित में भी एक अच्छी बात कही है. 

सूत्रों की माने तो फिल्म के फ्लॉप होने के बाद आमिर खान ने ये माना कि, 'फिल्म इंडस्ट्री के राइटर्स को ज्यादा मेहनताना दिया जाना चाहिए. क्योंकि वो कहानी का मूल हिस्सा होते हैं. ऐसे में उन्हें ज्यादा पैसे मिलने चाहिए.' सोमवार को आमिर सिनेस्तान इंडिया की स्टोरीटेलर स्क्रिप्ट प्रतियोगिता 2018 के ग्रैंड फिनाले में शामिल हुए. इस दौरान आमिर ने कहा कि, 'ऐसी प्रतियोगिताएं ज्यादा प्रतिभाओं को सामने ला सकती हैं.' आपको बता दें इस कार्यक्रम में आमिर लेखिका जूही चतुर्वेदी और लेखर अंजुम राजाबली के साथ शामिल हुए थे.

आमिर ने कार्यक्रम में ये भी कहा कि, ‘मैं पटकथा के आधार पर फिल्मों का चयन करता हूं. इसलिए मुझे लगता है कि लेखक फिल्म निर्माण का सबसे महत्वपूर्ण पहलू है क्योंकि कहानी एक फिल्म का मूल होती है. जब एक लेखक अच्छी स्क्रिप्ट लिखता है, उसके बाद हम सभी उस परियोजना से जुड़ते हैं. एक लेखक फिल्म निर्माण की पूरी प्रक्रिया का मूल व्यक्ति है. मैं निर्माताओं के सहयोग से फिल्म इंडस्ट्री में लेखकों के लिए राजस्व मॉडल बनाने की कोशिश कर रहा हूं.’

आमिर के हाथ से निकली फिल्म मिली शाहरुख़ को, कह गए ये बात

आमिर की फिल्म हुई फ्लॉप तो डरे 2.0 के मेकर्स किया ये फैसला

'ठग्स..' के फ्लॉप होने पर आमिर ने मांगी माफ़ी, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -