3 लाख का बैग लेकर घूमती हैं कियारा आडवाणी, कभी झेल चुकीं हैं बहुत बुरा समय
3 लाख का बैग लेकर घूमती हैं कियारा आडवाणी, कभी झेल चुकीं हैं बहुत बुरा समय
Share:

बॉलीवुड में कई हिट फिल्मों में काम कर चुकीं कियारा आडवाणी का आज जन्मदिन है. आज कियारा आडवाणी अपना 28वां जन्मदिन मना रहीं हैं. कियारा आडवाणी को पॉपुलरिटी फिल्म कबीर सिंह से मिली. इस फिल्म में उन्होंने प्रीती का किरदार निभाया था और आज कई लोग उन्हें इसी नाम से पुकारते हैं. हालाँकि वह इससे पहले फिल्म एम.एस धोनी से भी चर्चाओं में आईं थीं. वैसे आज हम आपको बताने जा रहे हैं कियारा आडवाणी के लाइफ के वो राज जो आप शायद ही जानते होंगे.

जी दरअसल कियारा आडवाणी ने एक बार एक इंटरव्यू में बताया था कि 'बहुत लोगों को लगता है कि ‘एम.एस धोनी’ मेरी फर्स्ट फिल्म थी, पर मेरी फर्स्ट फिल्म अक्षय कुमार की प्रोडक्शन ‘फुगली’ थी जो धोनी की रिलीजिंग से एक साल पहले रिलीज़ हुई थी, वो मेरे करियर का बहुत बुरा टाइम था तब मैं ये सोचती थी कि क्या मुझे सेकंड चांस मिलेगा? मेरे करियर के साथ क्या होगा? क्या मुझे एक और मौका मिलेगा?’ जी दरअसल कियारा ने अपनी लाइफ में काफी स्ट्रगल किया है और तब जाकर आज वह इतने बड़े मुकाम पर पहुंची है. उन्होंने एक बार एक इंटरव्यू में कहा था, 'मुझे पता है कि लोग सोचते है कि मैं सलमान सर को जानती हूँ और भी बहुत कुछ, ये जरूर आसान होगा पर ऐसा नहीं था.'

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा था कि 'जो लोग मेरे ऑडिशन के दिनों में मुझे मिलना भी नहीं चाहते थे वही लोग आज मुझे फिल्मों एक ऑफर देते है.' कियारा अपने बैग और ड्रेस को लेकर भी एक बार तेजी से चर्चाओं में आईं थीं. उस समय उन्होंने 3000 की ड्रेस और 3,23,584 रुपए का बैग लिया था जो चर्चाओं का विषय बना था. वैसे जल्द ही आप उन्हें ‘लक्ष्मी बम’,’इंदु की जवानी’ और ‘भूल भुलैया 2′ जैसी फिल्मों में देखने वाले हैं.

अभिषेक के 'C-16' ट्वीट ने फैंस को किया परेशान, हो सकता है 'ब्रीद' के 3rd पार्ट का हिंट!

सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत की आत्महत्या को बताया मर्डर, बताई चौकाने वाली 26 बातें

ट्रोलर ने कहा- 'पिता अस्पताल में हैं किसके भरोसो बैठकर खाओगे', अभिषेक ने दिया मुँहतोड़ जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -