सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत की आत्महत्या को बताया मर्डर, बताई चौकाने वाली 26 बातें

सुशांत सिंह राजपूत केस में अब कई लोग हैं जो आत्महत्या को हत्या बता रहे हैं. कई लोगों का कहना है सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उनकी हत्या हुई है. इस बीच सीबीआई जांच को लेकर मांग उठ रही हैं. इन दिनों बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी को लगातार इस मामले पर सीबीआई जांच की मांग करते हुए देखा जा रहा है. जी दरअसल सुशांत सिंह राजपूत केस में स्वामी एक सक्रिय भूमिका निभाते दिखाई दे रहे हैं. वह आए दिन कुछ ना कुछ कह रहे हैं. उन्होंने वकील नियुक्त करने से लेकर पीएम मोदी को चिट्ठी लिखने तक कई काम किये हैं. अब इन सभी के बीच उन्होंने सुशांत की मौत को मर्डर बताकर लोगों को चौका दिया.

उन्होंने एक ट्वीट किया और लिखा- 'क्यों मुझे लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या कर दी गई?' आप देख सकते हैं इस ट्वीट के साथ उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने 26 वजहों का हवाला दिया है. जी हाँ, उन्होंने एक या दो नहीं बल्कि 26 ऐसी वजह बता द है जो इस बारे में इशारा कर रही हैं कि ये एक मर्डर हैं. जी दरअसल उन्होंने सुसाइड के लिए इस्तेमाल किए गए कपड़े के, सुशांत की गर्दन पर मिले निशान, सुशांत के रूम में एंटी डिप्रेशन ड्रग्स का मिलना, सुशांत के सिम कार्ड, एंबुलेंस का बदलना आदि कई सवालों को खड़े किए हैं जो हैरान कर रहे हैं. अब इस समय यह सवाल कितने सच्चे कितने झूठे हैं, ये जांच का विषय है.

आपको पता हो सुशांत के केस में लगातार कई ऐसे राज सामने आ रहे हैं जो चौकाने वाले हैं. इन सभी के बीच सुशांत के पिता ने पटना के राजीवनगर के थाने में एक्ट्रेस और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. जिसके बाद मामला और तेजी से चर्चाओं में बन चुका है.

सुशांत केस में बिहार पुलिस ने दर्ज किया मौत के वक्त घर में मौजूद कुक का बयान

Friendship Day 2020: फ्रेंडशिप के स्पेशल बांड को दिखाती हैं यह 5 फ़िल्में

भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी का बड़ा बयान, कहा- नीतीश भी चाहते है सुशांत को न्याय मिले

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -