Women's Day पर कियारा आडवाणी ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया
Women's Day पर कियारा आडवाणी ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया
Share:

अपनी प्रतिभा से लोगों के बीच अपना अलग ही मुक़ाम बनाने वाली बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने महिला दिवस को लेकर ऐसी प्रतिक्रिया दी हैं, जिससे वो सुर्खियों में छा गई हैं. दरअसल उन्होंने कहा हैं कि महिलाओं के सम्मान में एक दिन का जश्न मनाना अच्छा विचार है, परन्तु साल के अन्य 364 दिनों का क्या? यह प्रतिक्रिया बॉलीवुड की अभिनेत्री कियारा आडवाणी की थी, जब उनसे महिला दिवस के बारे में पूछा गया. नेटफ्लिक्स फिल्म 'गिल्टी' के प्रमोशन के बीच कियारा ने यह कहा, "हर दिन महिला दिवस होना चाहिए और हर दिन उनके सम्मान में जश्न मनाना चाहिए. सिर्फ एक दिन क्यों?"

कियारा आडवाणी का यह मानना है कि महिलाओं के सम्मान में केवल एक दिन का जश्न ही मनाने का विचार उनकी समझ से परे हैं. महिलाओं के खिलाफ भेदभाव और अपराधों पर लगाम नहीं लगाया जाता और उनका सम्मान नहीं किया जाता हैं, लेकिन कियारा आडवाणी इस बात से बेहत खुश हैं कि इस विषय पर कम से कम बातचीत जरूर शुरू हुई है.

कियारा आडवाणी ने यह कहा कि, "पहले इन विषयों पर बातचीत हमेशा दबा दी जाती थी. आज हम इन विषयो पर असहज करने वाले विषयों पर चर्चा कर रहे हैं. हमारे देश में दुष्कर्म की दर बहुत ही बुरे स्तर पर है, ऐसे में हम सभी को इससे लड़ने की आवश्यकता है. दरअसल मुद्दे की बात यह है कि कम से कम इन विषयों पर बातचीत प्रारम्भ हो गई है और हमनें अपने लक्ष्य की ओर एक कदम बढ़ाया है."

थप्पड़ का कॉन्सेप्ट नहीं समझे यह निर्देशक, तापसी ने कही ऐसी बात

हॉलीडे पर जाना चाहती है आलिया भट्ट, किसके साथ?

सनी लियोनी के वर्कआउट का वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -