थप्पड़ का कॉन्सेप्ट नहीं समझे यह निर्देशक, तापसी ने कही ऐसी बात
थप्पड़ का कॉन्सेप्ट नहीं समझे यह निर्देशक, तापसी ने कही ऐसी बात
Share:

बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर अहमद खान की फिल्म बागी 3 सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इसके साथ ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है. परन्तु अहमद को तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ का लॉजिक समझ नहीं आया है. इसके साथ ही अहमद ने तापसी पन्नू की इस फिल्म के कॉन्सेप्ट को स्ट्रेंज कहा है. इसपर एक्ट्रेस की प्रतिक्रिया भी आ गई है. एक मिडिया रिपोर्टर की रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म निर्देशक अहमद खान के अनुसार उन्हें ये बात समझ में नहीं आई कि यदि आपका पति आपको एक थप्पड़ मारता है तो आप उसे हमेशा के लिए छोड़ क्यों देंगी. आप पलट कर उसे दो थप्पड़ मार सकती हैं. 

वहीं अगर मैं अपनी वाइफ को थप्पड़ मारता हूं, वो मुझे वापस थप्पड़ मार कर मामले को रफा-दफा कर सकती है. यदि मैं उसे बोलूं कि मैं तुम्हारे साथ अब नहीं रह सकता तो वो भी मेरे साथ ऐसा ही कर सकती है. वहीं पर क्या एक थप्पड़ ये निर्धारित करेगा कि एक कपल को साथ रहना है कि नहीं. इसके साथ ही पर अंत में सभी का अपना सोचने-समझने का नजरिया है.इसके साथ ही तापसी पन्नू ने इसका जवाब देते हुए कहा- वे इस लिहाज से फिल्म बनाते हैं कि उनके नजरिए ये क्या सही है वैसा ही हम भी करते हैं. अंत में ये ऑडियंस ही हैं जिसका फैसला मैटर करता है. हमने हमेशा से ऐसा देखा है कि एक रिलेशनशिप में प्यार और सम्मान होता है. मगर कई सारी रिलेशनशिप ऐसी भी हो सकती हैं जिसकी बात अहमद कर रहे हैं.

 इसके साथ ही वे वैसी फिल्में बनाना जारी रखें जैसी फिल्में बनाने में वे सहज महसूस करते हैं. वहीं हम वैसी फिल्में बनाएंगे जैसी फिल्में बनाने में हम कंफर्टेबल हैं. इसके साथ ही थप्पड़ की बात की जाये तो इसका निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है. वहीं थप्पड़ को अच्छे रिव्यूज मिले हैं और दर्शकों का रिएक्शन भी फिल्म को लेकर काफी पॉजिटिव है. इसके साथ ही अनुभव सिन्हा और तापसी पन्नू की जोड़ी ने दूसरी बार कमाल का काम किया है. वहीं इससे पहले साल 2018 में दोनों की मुल्क फिल्म रिलीज हुई थी. इसके साथ ही इस फिल्म को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था.

हॉलीडे पर जाना चाहती है आलिया भट्ट, किसके साथ?

सनी लियोनी के वर्कआउट का वीडियो हुआ वायरल

Sheer Qorma Trailer: समलैंगिक रिश्तों की कहानी लायी है स्वरा भास्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -