Kia की इस कार को मिली जबरदस्त बुकिंग
Kia की इस कार को मिली जबरदस्त बुकिंग
Share:

दुनिया की जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी Kia Motors की अपकमिंग कॉम्पैक्ट एसयूवी Kia Sonet को हाल ही में ग्लोबली अनवील किया गया था, और इसके पश्चात कंपनी ने इस कार की बुकिंग्स भी स्टार्ट कर दी है. कंपनी ने 20 अगस्त से सॉनेट की बुकिंग्स शुरू की है और पहले ही दिन कंपनी को रिकॉर्ड तोड़ बुकिंग्स मिली हैं. किआ मोटर्स की ओर से जारी किए गए आंकड़े के अनुसार यूजर्स ने बुकिंग्स ओपन होने के पहले दिन Sonet के 6,532 यूनिट्स की बुक कर लिए हैं.

उत्तर प्रदेश: अचानक लगी ऑटो पार्टस की दुकान में आग, मोबिल ऑयल ने बढ़ाई परेशानी

कंपनी ने Kia Sonet की बुकिंग्स 20 अगस्त से प्रारंभ कर दी है. बता दें कि Kia Sonet को 25,000 रुपये का प्रारंभिक अमाउंट देकर बुक किया जा सकता है. आप चाहें तो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से ऑनलाइन या फिर नजदीकी डीलरशिप्स पर जाकर कार की ऑफलाइन बुकिंग भी कर सकते हैं. ग्लोबली रिवील होने के पश्चात इस कार के फीचर्स और जानकारी सामने आई हैं.

भारत में Harley-Davidson बंद कर सकता है असेंबली प्लांट, ये है कारण

इस मौके पर बोलते हुए किआ मोटर्स इंडिया के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी कुशायुन शिम ने कहा, “सभी नए सॉनेट के लिए जबरदस्त प्रतिक्रिया, यह साबित करती है कि एक अच्छा उत्पाद लॉन्च करने के लिए कभी भी बुरा समय नहीं होता है. इससे यह भी पता चलता है कि ब्रांड किआ में भारतीय उपभोक्ताओं की आस्था भारत में हमारे परिचालन के सिर्फ एक साल में ही बढ़ गई है. सॉनेट के साथ, हम ग्राहकों को एक ऐसा उत्पाद प्रदान करते हैं जो विश्व स्तर की गुणवत्ता, शक्तिशाली डिजाइन, अत्याधुनिक तकनीक, जैसी बेजोड़ खासियतों से लैस है. मैं ग्राहकों को आश्वस्त करना चाहूंगा कि किआ मोटर्स हमारे अनंतपुर प्लांट से सॉनेट की डिलीवरी बेदह ही कम समय में करने के लिए कमिटेड है. ”

ब्रिकी के मामले में इन स्कूटरों ने हासिल की सबसे अधिक सेल्स

वॉल्वो ट्रक्स ने डेल्हीवरी से मिलाया हाथ

इन सेफ्टी फीचर्स के बिना बेकार है कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -