Kia Seltos और Renault Triber कई खासियतो से होगी लैस
Kia Seltos और Renault Triber कई खासियतो से होगी लैस
Share:

भारत में Kia Motor ने अपनी पहली एसयूवी (SUV) Kia Seltos को पेश कर दिया है. कंपनी ने अपनी इस लग्जरी SUV के कॉन्सेप्ट मॉडल को 2018 Auto Expo में पेश किया था. इस सेगमेंट में Kia Seltos पहले 1.4-L टर्बो GDI इंजन के साथ आएगी. इसमें IVT, 7DCT, 6AT और 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मिलेगा. Kia Seltos में BS6 कम्प्लाइंट का इंजन दिया गया है. Kia Seltos में तीन ड्राइविंग मोड्स दिए गए हैं. इनमें Normal, Eco और Sports शामिल हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Honda Activa 6G जल्द होगी लॉन्च, स्मार्टफोन के लिए है विशेष फीचर

कंपनी ने Kia Seltos की लॉन्च की तारीखों की कोई भी घोषणा नहीं की है. हालांकि, कंपनी इसे दूसरी छमाही में लॉन्च करेगी. ऐसे में हो सकता है कि कंपनी इसे दिवाली या फेस्टिव सीजन के दौरान लॉन्च करे. Kia Motor ने अपनी Kia Seltos की कीमतों को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी है. हालांकि, उम्मीद की जा रही है कि इसकी एक्स-शोरूम कीमत करीब 11 से 15 लाख रुपये के बीच होगी.

यूजर के लिए Bajaj Pulsar 180F और KTM RC 125 ABS में से कौन सी बाइक है बेहतर ?

आपकी जानकारी लिए बता दे कि Renault Triber का फ्रंट लुक काफी हद तक Renault Kwid से मिलता जुलता है. यह Kwid के CMF-A प्लेटफॉर्म के मॉडिफाइड वर्जन पर काम करती है। इसमें नए हेडलाइट्स, नया ग्रिल और बोनट दिया गया है. कंपनी ने इसमें स्पेस को लेकर काफी काम किया है. सुरक्षा के लिए इसमें ड्यूल-फ्रंट एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर, ABS, और Speed Warning System दिया गया है. इसके बड़ें वेरिएंट में रिवर्स पार्किंग कैमरा और ज्यादा एयरबैग्स मिलेंगे.Renault Triber में पावर के लिए 999 सीसी/1.0-लीटर, 3-सिलिंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है. इसका इंजन 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस है. इसके अलावा इसमें 5-स्पीड Easy-R AMT का भी विकल्प मिलता है. Renault Triber की लॉन्च की तारीखों की कंपनी ने कोई भी घोषणा नहीं की है. हालांकि, कंपनी इसे जुलाई महीने में लॉन्च कर सकती है. Renault Triber की अनुमानित कीमत करीब 5.50 लाख रुपये से शुरू हो सकती है.

इस 'वाइपर' वाले हेलमेट से, बारिश में टू-व्हीलर चलाने में नहीं होगी दिक्कत

Jawa बाइक्स लवर्स इस महीने से खरीद पाएंगे डुअल चैनल एबीएस मोटरसाइकिल

eBikeGo ने इलेक्ट्रीक बाइक बनाने के लिए इस कंपनी से किया समझौता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -