Jawa बाइक्स लवर्स इस महीने से खरीद पाएंगे डुअल चैनल एबीएस मोटरसाइकिल
Jawa बाइक्स लवर्स इस महीने से खरीद पाएंगे डुअल चैनल एबीएस मोटरसाइकिल
Share:

इस महीने से जावा मोटरसाइकिल डुअल चैनल एबीएस मोटरसाइकिल्स की डिलीवरी शुरू करने जा रही है. जावा मोटरसाइकिल्स को पिछले साल नवंबर 2018 में लांच किया गया था और तब से अभी तक देश के कई शहरों में जावा बाइक्स का वेटिंग पीरियड 3 से 6 महीने तक है.खबरों के मुताबिक जावा जून 2019 के आखिरी हफ्ते से डुअल एबीएस बाइक्स की डिलीवरी करना शुरू कर रही है. जावा बाइक्स को महिंद्रा के पीथमपुर प्लांट में बनाया जा रहा है. अभी तक इस बात की कोई जानकारी नहीं मिली है कि कितनी जावा बाइक्स अभी तक बनाई जा चुकी हैं.

ये जबरदस्त साइकिल पासवर्ड से होती है अनलॉक, बिना पैडल चलेगी 65 km

अपनी नई बॉबर स्टाइल बाइक पेराक इस साल के आखिर तक लांच करेगी, जिसमें सिंगल सीट मिलेगी और केवल काले रंग में ही आएगी. पेराक में 334सीसी का लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन मिलेगा, जो 30 पीएस की पावर और 31 एनएम का टॉर्क देगा. वहीं इसमें 6 स्पीड ट्रांसमिशन मिलेगा. पेराक की खासियत होगी कि इसमें डुअल चैनल एबीएस के साथ पिरेली का टायर्स मिलेंगे, वहीं इसकी एक्स-शोरूम कीमत 1.89 लाख रुपये होगी. वहीं जावा ने भी इस बात का कोई खुलासा नहीं किया है कि अभी तक ग्राहकों से उन्हें कितनी बाइक्स की बुकिंग्स मिल चुकी हैं. सोसाइटी ऑफ इंडियन मैन्यूफैक्चरर्स यानी सियाम के आकड़ों पर नजर डालें, तो नवंबर 2018 से मार्च 2019 तक मात्र 255 जावा बाइक्स ही बनाई गईं या डिलीवर की गईं.

भारत में KTM RC 125 ABS हुई पेश, ये है कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जावा स्टैंडर्ड मरून, ग्रे और ब्लैक कलर में आती है, जबकि जावा 42 6 रंगों में मिलती है. दोनों बाइक्स में 293सीसी का सिंगल सिलेंडर 4 स्ट्रोक लिक्विड कूल्ड DOHC इंजन मिलता है, जो 27 बीएचपी की पावर और 28 एनएम का टॉर्क देता है. इस इंजन के साथ 6 स्पीड गियरबॉक्स मिलता है. वहीं जावा का ARAI सर्टिफाइड माइलेज 37.5 किमी प्रति लीटर है और दोनों बाइक्स में टेलीस्कोपिक हाइड्रॉलिक सस्पेंशन मिलते हैं.सिंगल चैनल एबीएस और रिअर ड्रम ब्रेक्स के साथ जावा की एक्स-शोरूम कीमत 1.64 लाख रुपये और जावा 42 की कीमत 1.55 लाख रुपये है. वहीं यह कीमत 1.72 लाख रुपये से 1.64 लाख रुपये तक डुअल एबीएस सिस्टम के लिए पहुंच सकती है.

Honda Activa 6G जल्द होगी लॉन्च, स्मार्टफोन के लिए है विशेष फीचर

अगर बारिश मे सड़क हादसो से है बचना, अपनाएं ये तरीके

KTM RC 125 ABS से KTM 125 Duke कितनी है अलग, जानिए तुलना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -