eBikeGo ने इलेक्ट्रीक बाइक बनाने के लिए इस कंपनी से किया समझौता
eBikeGo ने इलेक्ट्रीक बाइक बनाने के लिए इस कंपनी से किया समझौता
Share:

देश की पहली इलेक्ट्रिक बाइक कंपनी eBikeGo ने रेंटल और डिलीवरी के लिए इस्तेमाल होने वाली ताइवानी कंपनी UrDA मोबिलिटी से हाथ मिलाया है. UrDA प्रमुख ताईवानी इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनी है. हाल ही में UrDA मोबिलिटी ने अहमानी ई-स्कूटर्स के साथ मिल कर सेयर्ड मोबिलिटी प्लेटफॉर्म के लिए करार किया है. 

भारत में KTM RC 125 ABS हुई पेश, ये है कीमत

इस साल के आखिर तक ये स्कूटर लांच होंगे और ये बार की चार्जिंग में ये 80 से 120 किमी की रेंज तय कर सकता है. वहीं इसकी टॉप स्पीड 85 किमी प्रति घंटा है और यह 250 किग्रा तक का वजन उठा सकता है. वहीं UrDA मोबिलिटी भारत में UrDA स्पीड भी लॉन्च करेगी, जो 20 मिनट में 100 प्रतिशत चार्ज हो जाएगा. 

ये जबरदस्त साइकिल पासवर्ड से होती है अनलॉक, बिना पैडल चलेगी 65 km

आपकी जानकारी विस्तार से अनुसार मॉर्गन स्टेनली की रिपोर्ट के मुताबिक 2030 तक भारत में 30 प्रतिशत मील का सफऱ शेयर्ड मोबिलिटी से होगा, जो 2040 तक बढ़ कर 50 प्रतिशत हो जाएगा. हाल ही में eBikeGo ने जोमेटो, फर्न एंड पैटल्स और देहलीवेरी से करार किया है. UrDA मोबिलिटी के डायरेक्टर और चीफ ऑफ स्ट्रेटजी अंकित कुमार के मुताबिक ताईवान से से बाहर यह उनका पहला विस्तार है. उनका कहना है कि वे इस साल के आखिर तक ऑपरेशन हो जाएंगे और  ई-स्कूटर्स सड़कों पर अगले कुछ सालों में पूरे देश में 1 लाख से अधिक दौड़ते नजर आने वाले है.   

Honda Activa 6G जल्द होगी लॉन्च, स्मार्टफोन के लिए है विशेष फीचर

अगर बारिश मे सड़क हादसो से है बचना, अपनाएं ये तरीके

KTM RC 125 ABS से KTM 125 Duke कितनी है अलग, जानिए तुलना

     

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -