Honda Activa 6G जल्द होगी लॉन्च, स्मार्टफोन के लिए है विशेष फीचर
Honda Activa 6G जल्द होगी लॉन्च, स्मार्टफोन के लिए है विशेष फीचर
Share:

देश का सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर Honda Activa है. एक लम्बे समय से एक्टिवा ने अपनी पोजीशन को बरकरार रखा है, और अभी हाल ही में एक्टिवा का फेसलिफ्ट मॉडल भी पेश कर दिया गया है जोकि नए BS-6 इंजन से लैस है. लेकिन सोर्स के मुताबिक अब कंपनी एक्टिवा को और भी ज्यादा स्मार्ट करने में लगी है और इसके नेक्सट जेनेरेशन मॉडल को लांच करने की तैयारी में है. आइए जानते पूरी जानकारी विस्तार से 

भारत में Piaggio Ape City+ हुई पेश, ये है कीमत

नए होंडा Activa 6G में इस बार कनेक्टिविटी फीचर पर ज्यादा ध्यान दिया जायेगा क्योकिं अब यह वक़्त की जरूरी है, कार हो या बाइक अब तमाम कंपनियां कनेक्टिविटी फीचर्स पर ज्यादा जोर दे रही हैं. प्राप्त जानकारी के मुताबिक नए Honda Activa 6G में एडवांस डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और कॉल अलर्ट सिस्टम जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते हैं.

Discover 110 से Bajaj Platina 110 H-Gear कितनी है अलग, जानिए तुलना

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि नए होंडा Activa 6G में नया डिजाइन देखने को मिल सकता है. इसमें नया ग्राफिक्स के अलावा LED हेडलैंप, डे टाइम रनिंग लाइट्स, फ्रंट एप्रॉन में इंडीकेटर्स, साइड पैनल और शॉर्प क्रीच जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे. इसके अलावा आरामदायक राइड के लिए इसमें टेलीस्कोपिक फॉर्क सस्पेंशन भी मिलेंगे. इतना ही नहीं इसमें नए डिजाइन वाली हेडलाइट और टेल लाइट का भी इस्तेमाल किया जायेगा.तो Activa 6G में भी BS-6 इंजन का इस्तेमाल किया जायेगा. और इसमें 110 सीसी का इंजन मिलेगा. इसमें पावर और टॉर्क को पहले बेहतर किया जायेगा. इसके अलावा इसकी माइलेज और परफॉर्मेंस दोनों को बेहतर किया जायेगा. माना जा रहा है कि इसमें डिस्क ब्रेक का इस्तेमाल किया जा सकता है. वही कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम इसके एंट्री लेवल वैरिएंट में देखने को मिलेगा.

KTM RC 125 ABS से KTM 125 Duke कितनी है अलग, जानिए तुलना

भारत में KTM RC 125 ABS हुई पेश, ये है कीमत

ये जबरदस्त साइकिल पासवर्ड से होती है अनलॉक, बिना पैडल चलेगी 65 km

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -