हिमांशी और आसिम की जोड़ी ने लूटा लोगों का दिल, नए गाने को मिले 4,251,043 व्यूज
हिमांशी और आसिम की जोड़ी ने लूटा लोगों का दिल, नए गाने को मिले 4,251,043 व्यूज
Share:

'बिग बॉस 13' में नजर आ चुकीं पंजाब की ऐश्वर्या राय कही जाने वाली हिमांशी खुराना इन दिनों अपने प्रेमी आसिम के साथ एक गाने में दिखाई दे रहीं हैं. जी हाँ, हाल ही में आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का गाना 'ख्याल रख्या कर' रिलीज हुआ है, जिसने धमाल मचाकर रख दिया है. इस गाने में आसिम और हिमांशी की केमिस्ट्री तारीफ के लायक है. आप सभी को बता दें कि आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के इस पंजाबी गाने में दो लोगों के प्यार और रोमांस को बखूबी दर्शाया गया है.

 

वैसे इस गाने की खास बात तो यह है कि हिमांशी और आसिम की जोड़ी ने गाने में अपने-अपने किरदार को बखूबी निभाया भी है. बीते 9 जून को रिलीज हुए इस गाने को अब तक 4,251,042 से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसी के साथ ही लोग आसिम और हिमांशी की जोड़ी की खूब तारीफें भी कर रहे हैं. आप देख सकते हैं इस गाने में हिमांशी खुराना जहां बिल्कुल पारंपरिक अंदाज में नजर आ रही हैं और आसिम रियाज का भी स्टाइल देखने लायक है. वैसे आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के इस पंजाबी गाने में दो लोगों के प्यार और रोमांस को बखूबी दर्शाया गया है.

इस गाने को अब तक फैंस का जमकर प्यार मिला है और इस गाने में दोनों की जोड़ी ने लोगों का दिल अपने नाम कर लिया है. वैसे 'ख्याल रख्या कर' गाने को पंजाब के मशहूर सिंगर प्रीतइंदर ने गाया है, और इसे देसी म्यूजिक फैक्ट्री ने प्रोड्यूस किया है. आपको याद हो इससे पहले आसिम रियाज और हिमांशी खुराना एक साथ गाने कल्ला ही सोना नई गाने में भी नजर आए थे, जिसमें दोनों की जोड़ी फैंस ने खूब पसंद की थी. 'कल्ला सोना' गाने को नेहा कक्क्ड़ ने गाया था.

बचपन से एम्मी विर्क ने देखा था सेना या खेल में भारत का प्रतिनिधित्व करने का सपना, रील लाइफ में होगा पूरा

नए गाने में जबरदस्त रोमांस करते नजर आएँगे हिमांशी-आसिम, रिलीज हुआ पोस्टर

आसिम से ब्रेकअप की खबरों पर फूटा हिमांशी खुराना का गुस्सा, कहा- 'सब कुछ पॉजिटिव है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -