आसिम से ब्रेकअप की खबरों पर फूटा हिमांशी खुराना का गुस्सा, कहा- 'सब कुछ पॉजिटिव है'
आसिम से ब्रेकअप की खबरों पर फूटा हिमांशी खुराना का गुस्सा, कहा- 'सब कुछ पॉजिटिव है'
Share:

बिग बॉस में नजर आ चुके आसिम रियाज को तो आप सभी जानते ही होंगे. उनका प्यार हैं पंजाब की ऐश्वर्या यानी हिमांशी खुराना. दोनों का प्यार हमेशा सुर्खियों में बना रहता है. आप जानते ही होंगे इस जोड़ी को फैंस का भरपूर प्यार मिलता है और हर कोई उनकी केमिस्ट्री की तारीफ करता नहीं थकता. वैसे बीते दिनों से ऐसी खबरे आ रही थीं कि इस जोड़ी के बीच सब कुछ ठीक नहीं है. जी दरअसल मामला ये था कि आसिम ने तो अपने नए गाने 'ख्याल रख्या कर' का पोस्टर रिलीज कर दिया था, लेकिन हिमांशी ने ऐसा नहीं किया. इसी के कारण सोशल मीडिया पर अटकले तेज हो गईं कि आसिम और हिमांशी के रिश्ते में तनाव चल रहा है.

 

वहीं अब हिमांशी खुराना ने खुद आगे आकर सफाई पेश की है. जी दरअसल एक्ट्रेस ने ट्वीट कर ऐसी खबरों पर पूर्ण विराम लगा दी है. हाल ही में हिमांशी ने ट्वीट किया- ''गाने का पोस्टर शेयर नहीं किया, ये नहीं किया वो नहीं किया. एक दिन में दो गाने और एक पोस्टर, कुछ भी करने के लिए टाइम चाहिए होता है. यहां सब कुछ पॉजिटिव है, ऐसी अटकलें ना फैलाएं, सब सही है.'' इसी के साथ हिमांशी खुराना का ये ट्वीट इस समय वायरल है और फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं.

वैसे एक्ट्रेस के इस ट्वीट ने हर तरह के कयास को गलत साबित कर दिया है. इसी के साथ हिमांशी ने भी अब सोशल मीडिया पर अपने नए गाने का पोस्टर रिलीज कर दिया है. आप सभी को यह भी पता ही होगा इससे पहले हिमांशी और आसिम का कल्ला सोहणा गाना भी सुपरहिट साबित हुआ था. जी हाँ और उस गाने में इस जोड़ी की केमिस्ट्री ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. फिलहाल दोनों को काफी समय बाद फिर से देखने के लिए फैंस बेकरार है.

संजय राउत पर भड़के अशोक पंडित, कहा- 'आदरणीय बालासाहेब ठाकरे की पार्टी...'

जब शिल्पा ने किया था खुलासा- 'हर गर्लफ्रेंड से एक मंगनी कर लेते थे अक्षय कुमार'

15 साल बड़े राजेश खन्ना से 16 की उम्र में डिंपल ने की थी शादी, इस शर्त के कारण छोड़ दिया था घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -