नए गाने में जबरदस्त रोमांस करते नजर आएँगे हिमांशी-आसिम, रिलीज हुआ पोस्टर
नए गाने में जबरदस्त रोमांस करते नजर आएँगे हिमांशी-आसिम, रिलीज हुआ पोस्टर
Share:

पंजाब की ऐश्वर्या राय कही जाने वाली हिमांशी खुराना का नया गाना आने वाला है. जी हाँ, टीवी के बहुत ही बड़े और विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' में हिस्सा लेने के बाद पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना चर्चाओं में आ गई. आप सभी को बता दें कि पंजाब में ऐश्वर्या राय के नाम से मशहूर होने वाली हिमांशी ने हाल ही में एक पोस्ट किया और चर्चाओं में आ गईं हैं. जी दरअसल बिग बॉस शो के दौरान हिमांशी खुराना की नजदीकियां असीम रियाज के साथ बढ़ीं, और उसके बाद उन्होंने अपने मंगेतर के साथ सारे रिश्ते-नाते खत्म करने में कोई भी देरी नहीं की. वहीं उसके बाद हिमांशी खुराना के इस फैसले का कई लोगों ने विराेध किया और इस लिस्ट में असीम रियाज के घरवाले भी शामिल थे.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana  (@iamhimanshikhurana) on

अब ऐसे में हिमांशी खुराना ने हाल ही में अपने नए गाने के बारे में कहा है इसमें भी वह आसिम के साथ दिखाई देने वाली हैं. जी हाँ, अभी कुछ घंटे पहले ही हिमांशी खुराना ने एक पोस्ट किया है, जिसे देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि उनका नया गाना बड़ा ही बेहतरीन होने वाला है. अपने नए गाने का पोस्टर शेयर कर हिमांशी ने लिखा है After the success of #KallaSohnaNai we’re back with #KhyaalRakhyaKar ft. Me & @asimriaz77.official . Beautifully sung by @preetindermusic .Producer : @anshul300 Label : @desimusicfactoryMusic : @iamrajatnagpalLyrics : @babbu11111Director : @gurinderrbawaVideo Supervisor: @raghav.sharma.14661Hair n Makeup @roopkaurcelebritymua आप देख सकते हैं इसमें वह आसिम के साथ दिखाई दे रहीं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana  (@iamhimanshikhurana) on

वहीं एक अन्य वीडियो आसिम के साथ शेयर कर हिमांशी ने लिखा है Who all are you excited For #khyaalrakhyakar releasing on 10th June @asimriaz77.official @preetindermusic @desimusicfactory आप देख सकते हैं इसमें दोनों कितने रोमांटिक नजर आ रहे हैं. वैसे हिमांशी खुराना के इस पोस्ट से तो साफ है कि आने वाले दिनों में एक बार फिर से हिमांशी और आसिम की जोड़ी सभी के दिलों में आग लगाने वाली हैं.

रिलीज हुआ हिमांशी खुराना का नया गाना 'तमाशा', सुनकर भर आएगा दिल

आठ जून को लॉन्च होगा गुरु रंधावा का स्पैनिश गीत

जल्द ही आएगा जस्सी गिल का नया गाना 'बेबी यू'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -