1,02,561 की हील तो 1,38,842 का बैग लेकर बड़ी ग्लैमरस नजर आईं ख़ुशी कपूर
1,02,561 की हील तो 1,38,842 का बैग लेकर बड़ी ग्लैमरस नजर आईं ख़ुशी कपूर
Share:

खुशी कपूर एक ऐसी स्टार किड है जिनकी तस्वीरें आए दिन सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी रहती हैं। आए दिन उनके नए-नए फोटोज सामने आते हैं जो दीवाना बना जाते हैं। ख़ुशी बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही सुर्खियों में छाई रहती हैं। हर दिन उनकी नयी तस्वीरें सामने आती हैं जो लोगों को मदहोश कर देती हैं। खुशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आपने देखा होगा खुशी कभी इंस्टा पर हॉलीडे पिक पोस्ट करती हैं, तो कभी वो दोस्तों के साथ मस्ती करती दिखती हैं। अब इस समय खुशी कपूर का नया फोटो चर्चाओं में है।

जी दरअसल उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी नई तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर मे वो फुल ऑन पार्टी मोड में दिख रही हैं। इस समय खुशी की यह फोटोज खूब चर्चा में है। अब आप सोच रहे होंगे ऐसा क्यों? तो चलिये हम आपको वो भी बता देते हैं। जी दरअसल खुशी कपूर की लेटेस्ट फोटो में सबसे खास है उनके हाई हील्स। आप देख सकते हैं ख़ुशी व्हाइट और पर्पल कलर के आउटफिट के साथ पिंक कलर की शाइनी हाई हील्स पहनी हुई हैं। उनकी इस हील्स की कीमत 1,02,561.50 है। जी हाँ और अगर हम उनके बैग के बारे में बात करें तो खुशी कपूर पराडा का बैग भी लिये हुए हैं। इस पिंक कलर के हैंडबैग की कीमत 1,38,842.50है। यानी खुशी ने एक लाख का बैग और एक लाख की सैंडल कैरी की हुई है।

बीते दिनों ही ख़ुशी दुबई ट्रिप पर गईं थीं और यहाँ खुशी ने ATV बाइक की सवारी का मजा भी लिया था। आपको यह भी बता दें कि खुशी जाह्नवी से कहीं ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और खुद जाह्नवी कह चुकीं हैं कि वो उनसे ज्यादा मॉर्डन भी हैं।

कपिल की माँ को घर पर नहीं बैठने देती गिन्नी चतरथ, हुआ बड़ा खुलासा

'इंडस्ट्री में लोग कह रहे थे फ्लॉप होगी', सूर्यवंशी की सफलता पर बोले रोहित शेट्टी

मिलिए भारत की 'सुपर वुमन' से, जिन्हे Forbes ने दिया तीसरी सबसे ताकतवर महिला का खिताब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -