कपिल की माँ को घर पर नहीं बैठने देती गिन्नी चतरथ, हुआ बड़ा खुलासा

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में इस वीकेंड में फिल्म बॉब बिस्वास की स्टारकास्ट नजर आने वाली है। जी हाँ, इस बार आप शो में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan)और चित्रांगदा सिंह को देखने वाले है। यहाँ इस एपिसोड के दौरान कपिल ने दर्शकों के साथ बैठी अपनी मां से भी बातचीत की और इस दौरान उनकी मां ने कई चौकाने वाले खुलासे किये। जी दरअसल अभिषेक और चित्रांगदा से अपनी मां का परिचय कराते हुए, कपिल ने कहा, 'वह बार बार उनसे शादी करने के लिए कहती रहीं लेकिन अब जब शादी हो चुकी है, तो वह अपनी बहू गिन्नी चतरथ के साथ घर पर नहीं बैठती है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Kapil Sharma Show (@tksshowofficial)

कपिल की यह बात सुनने के बाद उनकी मां ने कहा, "बहू मेरे को बैठने नहीं देती, मैं क्या करूं। वो कहती जल्दी जाओ शो पे, वो जल्दी सूट निकल देती है, पहले ही। ऐसे ही करदियां।" वहीं इस दौरान कपिल ने यह भी खुलासा किया कि उनकी मां सूरत में कौन बनेगा करोड़पति 13 की शूटिंग में उनके साथ थीं। ऐसे में अमिताभ बच्चन ने उनसे पूछा कि कपिल को जन्म देने से पहले उन्होंने क्या खाया तो उन्होंने मासूमियत से जवाब दिया, "दाल फुल्का।" अब बात करें कपिल के निजी जीवन के बारे में तो आप सभी को बता दें कि, कॉलेज के दिनों में कपिल और गिन्नी एकदूसरे के अच्छे दोस्त बन गए थे लेकिन फिर वह काम के सिलसिले में दूर चले गए।

दोनों ने 12 दिसंबर, 2018 को जालंधर में शादी की थी और दोनों के शादी के फोटोज और वीडियो सामने आए थे। अब आज कपिल और गिन्नी के दो बच्चे हैं। कपिल कई बार बता चुके हैं कि गिन्नी एक 'स्तंभ' की तरह उनके साथ खड़ी रहीं थीं जब वह उदास थे और उन्हें पता था कि उनके साथ क्या हो रहा है। उस समय सभी चीजें नकारात्मक लगती हैं। लेकिन उस वक्त कपिल के परिवार ने उन्हें ताकत दी, और इनमे सबसे खास रहीं गिन्नी। वैसे अब गिन्नी और कपिल अपनी अच्छी जिंदगी बिता रहे हैं।

'इंडस्ट्री में लोग कह रहे थे फ्लॉप होगी', सूर्यवंशी की सफलता पर बोले रोहित शेट्टी

'देश चलाने के लिए पैसे नहीं..' के बाद PAK पीएम इमरान खान का एक और बड़ा कबूलनामा

मिलिए भारत की 'सुपर वुमन' से, जिन्हे Forbes ने दिया तीसरी सबसे ताकतवर महिला का खिताब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -