बैन पटाखे बेचने पर पुलिस ने पिता को पकड़ा, छोड़ने की गुहार लगाती रही नन्ही बच्ची
बैन पटाखे बेचने पर पुलिस ने पिता को पकड़ा, छोड़ने की गुहार लगाती रही नन्ही बच्ची
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के बुलंदशहर में पटाखे सीज की कार्यवाही के दौरान अमानवीय रवैया कर रहे पुलिसकर्मी को एसएसपी ने लाइन हाजिर किया है। साथ-साथ पुलिस एडमिनिस्ट्रेशन के अफसरों को जब त्रुटि का अहसास हुआ तो मासूम बच्ची के घर पहुंच पुलिस एडमिनिस्ट्रेशन के अफसरों ने मासूम के साथ दिवाली मनाई। हालांकि वीडियो वायरल होने से पूर्व पुलिस इस बच्ची की नहीं सुन रही थी तथा बच्ची पुलिस के वाहन पर सिर पटक कर अपने पिता को छोड़ने की गुहार लगा रही थी, जिसे खुर्जा पुलिस आतिशबाजी बिक्री के दोष में गिरफ्तार करके लेकर जा रही थी।
 
दरअसल, बैन होने के पश्चात् भी खुर्जा कोतवाली नगर के मुड़ाखेड़ा रोड दुकान पर बृहस्पतिवार को पटाखा बेचने की तहरीर पर पहुंची पुलिस के साथ दुकानदारों की नोकझोंक हो गई। दुकानदारों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया तथा अपने वाहन में बैठा लिया। इसमें से एक दुकानदार को छुड़ाने के लिए उसकी मासूम बेटी पुलिस जीप में सिर पटकती रही, किन्तु पुलिस ने उसकी एक न सुनी तथा न ही पुलिस जीप में ड्राइवर सीट पर बैठे सिपाही ने सिर पटकने से बच्ची को रोकने की जहमत तक नहीं उठाई, बल्कि एक पुलिसकर्मी बच्ची को पुलिस जीप से अलग करने के लिए खींचता नजर आ रहा है।

अपने पिता को छुड़ाने के लिए बच्ची रोती-पीटती रही, पुलिसकर्मियों से गुहार लगाती रही। किन्तु बुलंदशहर पुलिस का दिल तक नहीं पसीजा, जबकि पिता ने कोई इतना बड़ा अपराध नहीं किया कि बच्ची की पुकार न सुनी जा सके। बुलंदशहर की बेरहम पुलिस को मासूम बच्ची पर जरा भी दया तक नहीं आई।

गहलोत ने नागदा के युवाओं के इलाज के लिए फंड को दी मंजूरी

मैकेनिक ने की आत्महत्या, ये है वजह

छत्रीपुरा की युवती का हुआ दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -