छत्रीपुरा की युवती का हुआ दुष्कर्म
छत्रीपुरा की युवती का हुआ दुष्कर्म
Share:

इंदौर के छत्रीपुरा इलाके में शुक्रवार को एक 24 वर्षीय युवक को एक नाबालिग लड़की से बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। आरोपी ने लड़की को धमकी भी दी कि वह किसी को भी मामले का खुलासा न करे। पुलिस के अनुसार पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके माता-पिता एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे जब आरोपी उसके घर पहुंचा और उसके घर की छत पर उसके साथ दुष्कर्म किया। मिली जानकारी के अनुसार लड़की गर्भवती हो गई जिसके बाद परिवार के लोग आए घटना के बारे में जानना। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच की जा रही है। 

छिंदवाड़ा की लड़की को लटका पाया गया: एक अन्य घटना में, एक 25 वर्षीय लड़की शुक्रवार को विजय नगर इलाके में अपने किराए के आवास पर लटकी हुई पाई गई थी। मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ था इसलिए उसकी आत्महत्या का कारण अभी तक स्थापित नहीं किया जा सका है। 

जंहा इस बात का पता चला है कि विजय नगर थाना प्रभारी तहजीब काजी ने बताया कि मृतक की पहचान मालवीय नगर इलाके की रहने वाली शिल्पा के रूप में हुई। वह अपने मकान मालिक द्वारा लगभग 3 बजे फांसी पर लटका पाया गया था। लड़की छिंदवाड़ा की रहने वाली थी और शहर की एक कंपनी में नौकरी करती थी। उसकी आत्महत्या का कारण जानने के लिए पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यूपी के उन्नाव में रेलवे ट्रैक पर पाया गया पत्रकार का शव

केरल पुलिस ने ईरानी गिरोह को किया गिरफ्तार

छह हथियारबंद लोग हुए गिरफ्तार, पेट्रोल पंप लूटने की बना रहे थे योजना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -