इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने बेबी बम्प के साथ करवाया सेमी न्यूड फोटोशूट
इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने बेबी बम्प के साथ करवाया सेमी न्यूड फोटोशूट
Share:

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और टीवी स्टार Khloe Kardashian ने हाल ही में अपनी बहन किम की तरह ही बेबी बम्प के साथ सेक्सी फोटोशूट करवाया है. Khloe ने अपने बेबी बम्प के साथ बेहद हॉट पोज़ दिए है.

कुछ तस्वीरों में Khloe न्यूड होकर अपने प्राइवेट पार्ट्स को हाथों से भी छुपाती हुई नजर आ रही है. Khloe की सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

फोटोशूट के दौरान Khloe ने ब्लैक और वाइट कलर की स्किन टाइट ड्रेस पहनी थी जिसमें उनका सेक्सी फिगर और बेबी बम्प नजर आ रहा था. Khloe कैमरे के सामने बेहद ही कातिलाना पोज़ देती हुई नजर आई. कुछ तस्वीरें ऐसी भी है जिसमें Khloe सेमी न्यूड नजर आ रही है.

Khloe कभी भी फोटोशूट में न्यूड होने से शर्माती नहीं है वो अपने हर फोटोशूट में न्यूड बॉडी तो जरूर फ्लॉन्ट करती ही है. Khloe की फैन फॉलोविंग भी कुछ कम नहीं है.

इंस्टाग्राम पर ही उनके 73 मिलियन्स से ज्यादा फॉलोवर्स है. उनकी फैन फॉलोविंग का अंदाज़ा आप उनकी वायरल तस्वीरों को देखकर ही लगा सकते है.

अक्सर ही बोल्ड तस्वीरें शेयर करने वाली Khloe बेबी बम्प के साथ भी बहुत हॉट लग रही है. Khloe हर थोड़े दिन में मैगजींस, ब्रांड्स और डिफरेंट कैम्पेन के लिए हॉट फोटोशूट करवाती ही रहती है.

इस अभिनेत्री से डायरेक्टर ने की अर्द्धनग्न दिखाने की फरमाइश...

Avengers: Infinity War के दूसरे ट्रेलर में दिखा खतरनाक एक्शन

इस मॉडल ने न्यूड होकर घूमने को बताया स्वस्थ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -