इस अभिनेत्री से डायरेक्टर ने की अर्द्धनग्न दिखाने की फरमाइश...
इस अभिनेत्री से डायरेक्टर ने की अर्द्धनग्न दिखाने की फरमाइश...
Share:

हॉलीवुड की मशहूर गायिका जेनिफर लोपेज ने हाल ही में यौन शोषण के खिलाफ आवाज़ उठाई है. जेनिफर ने खुद के साथ हुई हैरान कर देने वाली घटना का वर्णन सबके सामने किया है. उन्होंने बताया कि एक डायरेक्टर ने उन्हें अपना सीना दिखाने के लिए कहा था. जी हाँ... जेनिफर ने हार्पर बाजार मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू में अपने करियर के कई अनुभव साँझा किए.

जेनिफर ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि, जब डायरेक्टर ने उनसे सीना दिखाने के लिए कहा था तो वह असहज हो गई थी. जब वो अपनी फिल्म के डायरेक्टर से पहली बार मिली तो डायरेक्टर ने जेनिफर को अर्द्धनग्न दिखाने का कहा लेकिन जेनिफर ने इसके लिए साफ इंकार कर दिया.

जेनिफर ने बताया कि, 'जब मैंने डायरेक्टर को मना कर दिया तो मेरे मन में अजीब सी हलचल मच गयी थी. मेरा दिल तेजी से धड़कने लगा था. तब मैंने मन ही मन खुद से पूछा कि यह मैंने क्या कर दिया? यह आदमी मुझे काम देनेवाला था. यह मेरी पहली फिल्मों में से थी. लेकिन मैं जानती थी कि उसका व्यवहार ठीक नहीं है. यह मेरे लिए गलत दिशा में भी जा सकता था.'

हालाँकि इस दौरान जेनिफर ने उस डायरेक्टर का नाम नहीं बताया. आपको बता दे पिछले कुछ समय से #Me too नामक एक कैम्पेन चल रहा है जिसमें अभिनेत्रियों के साथ-साथ आम महिलाएं भी खुद के साथ हुए यौन शोषण के बारे में खुलकर बता रही हैं.

इस मॉडल ने न्यूड होकर घूमने को बताया स्वस्थ

'अमेरिकन आइडल' के युवा गायक ने ज़बरदस्ती किस करने पर कैटी पैरी के खिलाफ कही ये बात

'हैरी पॉटर' के चाहने वालों के लिए एक बड़ा तोहफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -