रिलीज हुआ अरविंद अकेला कल्लू नया गाना
रिलीज हुआ अरविंद अकेला कल्लू नया गाना
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela kallu) ने अपनी एक्टिंग से फैंस के दिलों में खास स्थान बना लिया है। अभिनेत्री ने कई मूवी में अपने अभिनय का जलवा बिखेर दिया है। साथ ही वो कई म्यूजिक वीडियोज में भी दिखाई दे चुके है। इसी दौरान अरविंद का एक नया गाना 'ढोल नगारा बाजे' (Dhol Nagara Baje) सामने आ चुका है। इस गाने को 'वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी' के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस गाने में अरविंद के साथ अभिनेत्री काजल यादव (Kajal Yadav) भी नजर आ रही हैं। सॉन्ग में दोनों के मध्य की केमिस्ट्री को देख फैंस का बज हाई हो चुका है। गाने में काजल गर्दा उड़ाती हुई दिखाई दे रही हैं। बताते चलें कि यह म्यूजिक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लग गई। इसे अबतक 1 हजार से ज्यादा लाइक्स भी हासिल हो चुके है। वहीं इस वीडियो को 50 हजारे से ज्यादा व्यूज भी मिल चुके हैं। हाल ही में अरविंद का एक छठ गीत भी सामने आया था जिसे लोगों ने दिल खोलकर प्यार भी देते हुए दिखाई दे रहे है।

इसके पहले खबरें थी कि इस सॉन्ग वीडियो में अरविंद के साथ जोया खान दिखाई दे रही है इसमें दोनों जमकर रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं। अबतक इस गाने को 36 लोगों ने लाइक किया है वहीं सॉन्ग को 393 व्यूज भी हासिल किए जा चुके है। बता दें कि आशुतोष तिवारी इस गाने के बोल लिखे हैं। बताते चलें कि जोया खान सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती दिखाई देती हैं, जिसे देख उनके फैंस भी दीवाने हो गए है।

 

अरविंद अकेला कल्लू का नया गाना रिलीज: अरविंद अकेला कल्लू भोजपुरी इंडस्ट्री के उन सेलेब्स में भी शुमार किए जा चुके है, जिनके गानों और मूवीज का लोगों को बेसब्री से प्रतीक्षा रहती है। हाल ही में एक्टर की फिल्म 'सईयां हमार कलाकार बा' से नया गाना 'बिना मेकअप के' (Bina Makeup Ke) के रिलीज कर दिया गया। इस गाने में वो एक्ट्रेस अरुणा गिरी (Aruna Giri) संग रोमांटिक होते हुए दिखाई दिए है। 

'मैं अभी तक कांप रही हूं, एक हफ्ते तक उबर नहीं पाऊंगी', कांतारा देखकर बोलीं कंगना रनौत

साड़ी में सुहाना को देख दीपिका पादुकोण समझे लोग, कमेंट्स में बयां किया दिल का हाल

अपने लिए नया घर ढूंढ रहा है बॉलीवुड का यह कपल, शादी से पहले रहेगा लिव इन में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -