खेसारी के नए गाने 'गरम गोदाम' ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, फैंस भी सुनने के लिए हुए बेताब
खेसारी के नए गाने 'गरम गोदाम' ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, फैंस भी सुनने के लिए हुए बेताब
Share:

भोजपुरी (Bhojpuri) इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) हमेशा अपने फैंस के मध्य चर्चा का विषय बने रहते है। अपने काम के साथ-साथ खेसारी अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी बहुत लाइमलाइट भी बटोरते हुए दिखाई देते है। खेसारी सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रीय रहते हैं। हर त्योहार और पर्व से पहले खेसारी अपने चाहनेवालों के लिए नए-नए गाने लेकर सामने आ जाते है। अब होली आने वाली है, ऐसे में खेसारी लाल यादव का नया गाना न आए, ऐसा कैसे हो सकता है भला।

खेसारी लाल यादव होली से पहले ही अपने चाहनेवालों पर अपना रंग चढ़ाने के लिए पूरी तैयारी कर ली है। अभिनेता का नया गाना ‘गर्म गोदाम’ (Garam Godam) रिलीज हो चुका है। ये गाना आज ही रिलीज किया गया है और रिलीज के साथ ही ये गाना हर तरफ छा चुका है। ‘गर्म गोदाम’ गाने की चर्चा हर तरफ हो रही है। इस गाने में खेसारी के साथ यामिनी सिंह (Yamini Singh) भी दिखाई दे रही है।

 

खेसारी और यामिनी की जोड़ी ने इस म्यूजिक वीडियो में बोल्डनेस का तड़का भी लगा दिया है। गाने में ये जोड़ी बहुत करीब आकर डांस भी करती हुई दिखाई दे रही है। दोनों के ऊपर होली के रंग से ज्यादा एक-दूसरे के प्यार का रंग अधिक चढ़ा हुआ दिखाई दे रहा है। यामिनी की बाहों में खेसारी अपना आपा खोते हुए हुए नजर आ रहे है। दोनों के मध्य की कैमिस्ट्री देखने लायक है। इस जोड़ी को फैंस साथ में बहुत पसंद कर रहे हैं। वहीं यामिनी की कातिलाना अदाएं भी उनके चाहनेवालों के दिलों को घायल कर रही हैं।

लग्जरी होगी नताशा और हार्दिक की शादी।।।शामिल होगा खास मेहमान

ऐश्वर्या राय से लेकर इस मल्लिका शेरावत तक इन अभिनेत्रियों ने दिए लंबे लिपलॉक सीन

मिनी वन पीस ड्रेस में सुहाना खान ने फ्लॉन्ट किया अपना फिगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -