GODFATHER के सेट से वायरल हुआ खेसारी का फर्स्ट लुक
GODFATHER के सेट से वायरल हुआ खेसारी का फर्स्ट लुक
Share:

भोजपुरी के हिट मशीन सुपर स्टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) और मूवी प्रेजेन्टर रत्नकार कुमार की मूवी ‘गॉड फादर’(Godfather) का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। मूवी के फर्स्ट लुक में खेसारीलाल यादव का धांसू लुक भोजपुरी सिने प्रेमियों के होश उड़ाने जा रहे है, इसमें वे पकी दाढ़ी और बाल में भी दिखाई दे रहे है और कंधे पर उनके बैट है। उनका यह लुक देख कर आपको एक पल के लिए लग सकता है कि यह साउथ की मूवी का दृश्य है, लेकिन यह पराग पाटिल द्वारा निर्देशित मूवी ‘गॉड फादर’ का है।

खबरों का कहना है कि खेसारीलाल यादव और यामिनी सिंह (Yamini Singh) स्टारर, रत्नाकर कुमार प्रस्तुत और पराग पाटिल (Parag Patil) निर्देशन में बनने वाली मूवी ‘गॉडफादर’ (Bhojpuri Movie Godfather) का निर्माण टेक्नीशियन मूवी फैक्ट्री ने किया है। फिल्म का फर्स्ट लुक आउट खेसारीलाल यादव के फैंस के अलावा क्रिटिक्स को भी पसंद आ रहे हैं। उनका लुक आउट होते ही तेजी से वायरल भी होने वाले है। मूवी में खेसारीलाल यादव एक अहम भूमिका में दिखाई देने वाले है और इस फिल्म की कहानी प्राण ने लिखी है।

 

वहीं मूवी को लेकर पराग पाटिल ने  बोला है कि अभी तो ये शुरुआत है। आगे फिल्म से जुड़ी और भी फोटोज दर्शकों को हैरान करने वाली है। लोगों ने जो सोचा भी नहीं होगा, उससे भी अधिक शानदार हमने इस मूवी को बनाने का प्रयास भी किया है। मूवी का टीजर और ट्रेलर और भी धमाल मचाने वाला होगा। हम वो भो जल्द ही लेकर आने वाले है। ‘गॉडफादर’ हमारा एक महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट है। उम्मीद है कि फिल्म दर्शकों को भी खूब पसंद आने वाली है।

OMG! कैमरे के सामने नेहा मलिक ने की गलती...फिर लगाया बोल्डनेस का तड़का

निरहुआ के बंगले पर टिकी इस विलेन की नजर

अक्षरा सिंह ने होली से पहले ही मनाया रंगो का त्यौहार, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -