खेसारी लाल ने नहीं मनाया जन्मदिन, चौंकाने वाली वजह आई सामने
खेसारी लाल ने नहीं मनाया जन्मदिन, चौंकाने वाली वजह आई सामने
Share:

भोजपुरी सिनेमाजगत के लोक​प्रिय कलाकार खेसारीलाल यादव का आज जन्मदिन है, लेकिन इस बार वे अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे. खेसारीलाल यादव देश में फैल रही महामारी कोरोना वायरस की वजह से अपना जन्मदिन नहीं मनाने का फ़ैसला लिया है. साथ ही उन्होंने अपनी फ़िल्म 'मंटुआ के नानी' की शूटिंग भी बीच में ही रोक दी है. गौरतलब है कि WHO द्वारा कोरोना को महामारी घोषित करने और देश में बढ़ रहे इसके प्रकोप की वजह से सरकार ने एहतियात के तौर पर बचाव के लिए कई कदम उठाएं हैं. ऐसे में खेसारीलाल यादव ने भी अपने फैंस और चाहने वालों को इससे बचाव के लिए जागरूक रहने और एहतियात बरतने की अपील की है.

बंगाली एक्ट्रेस कौसानी का नया लुक आया सामने

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि खेसारीलाल यादव ने अपने जन्मदिन पर शुभकामनाएं सन्देश देने वाले तमाम फैंस और दोस्तों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि कोरोना एक जनलेवा वायरस है. इससे बचाव अभी सबसे ज्यादा जरूरी है. इसलिए इस विकट स्थिति में मेरा दिल इस बात को राजी नहीं है कि मैं अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करूं. हर साल आप सब से मुझे प्यार और आशीर्वाद मिलता है, जो मुझे ऊर्जान्वित करता है. आपका स्नेह हमें मिलता रहे, मेरी बस इतनी चाहत है.

सरबंती चटर्जी ने होली पर मचाया धमाल, इंटरनेट पर वायरल हुई फोटो

लेकिन आज जरूरत है हम सबको एक साथ होकर कोरोना जैसे जनलेवा वायरस से बचने की. मैं सबसे अपील करूंगा कि मेरा जन्मदिन तो आगे भी आएगा, लेकिन इस मुसीबत में अगर किसी के साथ कुछ हो जाता है. यह मेरे लिए गवारा नहीं है. इसलिए कोरोना से बचें। स्वस्थ रहें - जागरूक रहें। हम अपना जन्मदिन अगली बार मना लेंगे.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Kajal Raghwani????Save Animals (@kajalraghwani) on

KGF CHAPTER 2 की रिलीजिंग डेट आई सामने

कोरोना वायरस के कारण इस तमिल एक्ट्रेस ने की शादी पोस्टपोन

कोरोना से पूरी सुरक्षा के साथ अपनी नई फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना हुई पूजा हेगड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -