'दबंग' के बाद सामने आया खेसारीलाल का 'दंगल' अवतार, बॉलीवुड से है गहरा कनेक्शन

Sep 01 2018 12:32 PM
'दबंग' के बाद सामने आया खेसारीलाल का 'दंगल' अवतार, बॉलीवुड से है गहरा कनेक्शन

2018 के दशहरे के मौके पर भोजपुरी के सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव बॉलीवुड अभिनेता अशोक समर्थ से अखाड़े में दंगल करते हुए नजर आयेंगे. दरअसल, प्रेमांशु सिंह कीआगामी भोजपुरी फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’ में अशोक समर्थ विलेन की भूमिका में नजर आएंगे. जहां उन्‍हें खेसारीलाल यादव के साथ अखारा लड़ना होगा. इस फिल्‍म के पोस्‍टर से साफ जाहिर होता है. फिल्‍म के पोस्‍टर में दोनों एक दूसरे के साथ कुश्‍ती करते हुए देखें जा सकते हैं. 

खूब बजी तालियां, जब खेसारीलाल ने आकांक्षा से कहा- 'नवरतन तेल लगवला से'...

फिल्‍म का पोस्‍टर रिलीज होने के बाद अशोक समर्थ ने कहा कि जितना आकर्षक फिल्‍म का पोस्‍टर है, उतना ही बेहतरीन फिल्‍म भी है. जो दर्शकों को इस दशहरे सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी. उन्होंने अपने रोल को लेकर कहा कि फिल्‍म में मेरी भूमिका काफी सशक्‍त है. साथ ही उन्होंने बताया कि इसको लेकर मैं काफी खुश भी हूं. खेसारीलाल के तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि खेसारीलाल यादव फिल्‍म इंडस्‍ट्री के बेहतरीन कलाकार हैं. हमने फिल्‍म के सेट पर खूब पसीना बहाया है. 

नीतू सिंह की 'सतुवा जवानी' पर आया खेसारीलाल का दिल

उन्होंने फिल्म की शूटिंग को लेकर कहा कि दंगल वाले सीन में हमने काफी मेहनत की, ताकि कहानी के अनुसार अपने किरदार को पर्दे पर जी सकूं. बता दें कि श्रीरामा प्रोडक्‍शन हाउस के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’ के निर्माता सीमा देवी रूंगटा और सह निर्माता आनंद कुमार रूंगटा हैं. इस फिल्म में खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी, स्‍मृति सिन्‍हा, अक्षरा सिंह के अलावा संजय महानंद, गजेंद्र बृजराज, संतोष पहलवान, सलिल सुधाकर, सुनील दत्त पांडे, किरण यादव, अशोक समर्थ आदि अहम् रोल में होंगे.

यह भी पढ़ें...

'तोहर गलिया के पिंपल' को चंद दिनों में ही 2 करोड़ से अधिक व्यू

अक्षरा सिंह की झोली में गिरा भोजपुरी का सबसे महंगा गाना

VIDEO : बीच सड़क पर इस गरीब महिला के साथ खेसारीलाल ने किया कुछ ऐसा, लोग रह गए दंग

?