'तोहर गलिया के पिंपल' को चंद दिनों में ही 2 करोड़ से अधिक व्यू

Aug 31 2018 11:39 AM
'तोहर गलिया के पिंपल' को चंद दिनों में ही 2 करोड़ से अधिक व्यू

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह इन दिनों अपने एल्बम सांग को लेकर काफी चर्चा में चल रही हैं वही अक्षरा सिंह पर भोजपुरी फिल्म का सबसे महंगा गाना फिल्माए जाने का दावा भी किया गया है. कहा जा रहा है कि ना सिर्फ गाना भव्य तरीके से फिल्माया गया है बल्कि अक्षरा सिंह ने इस गाने के लिए उतनी ही राशि ली है जितना वह एक फिल्म के लिए ले लेती हैं. इस गाने को दर्शक काफी पसंद कर रहे है. 

अक्षरा सिंह के मुताबिक, दुर्गापूजा के मौके पर रिलीज हो रही फिल्म ‘बलम जी लव यू’ के लिए उन्होंने अभिनेता खेसारीलाल यादव के साथ ‘स्पेशल प्रोमोशन सॉन्ग’ किया है. ख़ास बात यह है कि इसके लिए एक्ट्रेस ने मुंह बोली रकम ली है. अक्षरा सिंह ने गाने के लिए ली गई फीस का खुलासा न करते हुए कहा कि उन्हें प्रोड्यूसर आनंद रूंगटा ने मुंहमांगी कीमत दी है. 

अक्षरा के मुताबिक, इस गाने को काफी अच्छी तरह फिल्माया गया है. साथ ही अक्षरा सिंह ने निर्देशक प्रेमांशु सिंह को धन्यवाद भी दिया है. बता दें कि आगामी भोजपुरी फिल्म ‘बलम जी लव यू’ में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी अहम रोल में हैं. दूसरी ओर अक्षरा का एक वीडियो खूब देखा गया यह वीडियो खेसारीलाल यादव और अक्षरा की फिल्म ‘साजन चले ससुराल 2’ के एक गाने ‘तोहर गलिया के पिंपल’ का है. जिसे अब तक 2 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है. 

यह भी पढ़ें...

सुपरस्टार पवन सिंह का 'बॉस' अवतार, तेजी से हो रहा वायरल

अब तक धूम मचा रहा है राधे रंगीला, लगातार देखा जा रहा ट्रेलर

अक्षरा सिंह की झोली में गिरा भोजपुरी का सबसे महंगा गाना

VIDEO : बीच सड़क पर इस गरीब महिला के साथ खेसारीलाल ने किया कुछ ऐसा, लोग रह गए दंग

सुपरस्टार खेसारीलाल ने 'डोली में मार दी गोली'

 

?