VIDEO : बीच सड़क पर इस गरीब महिला के साथ खेसारीलाल ने किया कुछ ऐसा, लोग रह गए दंग

Aug 29 2018 11:27 AM
VIDEO : बीच सड़क पर इस गरीब महिला के साथ खेसारीलाल ने किया कुछ ऐसा, लोग रह गए दंग

बॉलीवुड स्टार की ही तरह भोजपुरी स्टार्स भी अकसर सुर्खियों में बने रहते हैं. मदद करने के मामले में बॉलीवुड स्टार्स ही आगे नहीं है, बल्कि भोजपुरी स्टार्स भी अपने तरीके से लोगों की मदद करते रहते हैं. ऐसे ही भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमे वो गरीब महिला से राखी बंधवाते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, खेसारी लाल यादव की गाड़ी के पास एक महिला पैसे मांगने आती है और गाड़ी से उतरकर यादव ने उसे पैसे तो दिए ही, लेकिन पहले उससे राखी बंधवाई. 

खेसारीलाल से बोली प्रियंका, 'मरद अभी बाचा बा'

इस वीडियो में भोजपुरी स्टार ने दिखा दिया है कि वे जमीन से जुड़े हुए हैं और कामयाबी के वाबजूद गरीबों की मदद करने में वे पीछे नहीं है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि खेसारी लाल यादव गाड़ी से बाहर निकलते हैं और अपनी जेब से राखी निकालकर उस महिला को दे देते हैं फिर उसे अपनी कलाई पर बांधने के लिए कहते हैं.

दबंग रोल में नजर आएंगे खेसारी, इस दिन आ रहा है फिल्म का ट्रेलर

पहले तो वह महिला यह देखकर चौंक जाती है. लेकिन खेसारी के सही से समझाने पर वह उनकी कलाई पर राखी बांध देती है. बता दें कि खेसारी लाल यादव की फिल्म 'संघर्ष' रक्षा बंधन के मौके पर ही रिलीज हुई है और फिल्म को अच्छी ओपनिंग मिली है. 'संघर्ष' में खेसारी लाल यादव के साथ काजल राघवानी भी लीड रोल में हैं. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म अब तक सफल होती आई है. 

 

यह भी पढ़ें...

सुपरस्टार खेसारीलाल ने 'डोली में मार दी गोली'

अचानक से बदल गए खेसारी, भैंस चराने के बाद चार-चार अभिनेत्रियों संग फ़रमाया इश्क

 

?