खेसारीलाल के साथ पूजा गांगुली ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो हुआ वायरल
खेसारीलाल के साथ पूजा गांगुली ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो हुआ वायरल
Share:

फिल्म कुली नंबर1 में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने अभिनय किया था. यह फिल्म लोगों को काफी पसंद आई. अब इसका एक गाना यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहा है. गाने को लोग इस कदर पसंद कर रहे हैं कि अपलोड के चंद घंटों में ही यह काफी वायरल हो गया और देखते-देखते 12 लाख से उपर व्यूज मिल गए. बता दें कि इसका एक गाना तेरे संग नहीं जाऊंगा होटल पहले ही वायरल हो चुका है. वारयल हो रहे गाने के बोल हैं- होठ लागे चोंच. इस गाने को वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इसके साथ ही इस गाने को लेकर फैंस खेसारी और पूजा गांगुली की जोड़ी को काफी सराह रहे हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

'रितेश पांडे' के इस गाने ने दर्शकों के मन को ईश्वर भक्ति में किया लीन, Youtube पर हुआ बंपर हिट

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस गाने की पूरी शूटिंग रांची के रॉक गार्डने में की गई है. गाने में यह लोकेशन काफी खूबसूरत बन पड़ा है. वहीं गाने में भोजपुरी की मशहूर सिंगर खुश्बू जैन और खेसारी लाल की आवाज ने इसको और बेहतरीन बना दिया है. गाने को आजाद सिंह ने लिखा है जिसको श्याम-आजाद ने अपनी धुनों से सजाया है. इस गाने में पूजा गांगुली और खेसारी लाल के धमेकादार डांस के साथ रोमांस भी लोगों को भा रहा है.  गाने में दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है.

इस सेना ने भोजपुरी फिल्मों और गानों में अश्लीलता पर अपनाया कड़ा रूख

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जून महीन में कुली नंबर 1 रिलीज हुई थी. इस फिल्म के साथ ही पवन सिंह की फिल्म मैंने उनको सजन चुन लिया भी रिलीज हुई थी. दोनों ही फिल्मों की हीरोइन काजल राघवानी ही थीं. दोनों ही फिल्मों ने अच्छा व्यवसाय किया था. खेसारी  कुली नंबर 1 में एक ऐसे अमीर शख्स की भूमिका में थे जो वृद्धा आश्रम जाकर बूढ़े लोगों की सेवा करता है. फिलहाल खेसारी अपनी फिल्म भाग खेसारी भाग की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म बनारस के एक रियल स्टोरी पर बेस्ड है.

खेसारीलाल और काजल राघवानी ने इस गाने में जमकर किया डांस, फैंस ने बार-बार देखा ​वीडियों

'आम्रपाली दुबे' ने किया अपने पहले प्यार का खुलासा, ऐसे इंसान से शादी करने की इच्छा

आज 'पवन सिंह' की ये बहुप्र​तीक्षित फिल्म सिनेमाघरों में होगी रिलीज, यहां देखे वीडियों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -