'आम्रपाली दुबे' ने किया अपने पहले प्यार का खुलासा, ऐसे इंसान से शादी करने की इच्छा
'आम्रपाली दुबे' ने किया अपने पहले प्यार का खुलासा, ऐसे इंसान से शादी करने की इच्छा
Share:

अपने दिलकश अदाओं से भोजपूरी सिनेमा पर राज करने वाली आम्रपाली दुबे के लाखों फैंस हैं. उनके फैंस उनकी फिल्मों और गानों का बेसब्री के साथ इंतजार करते हैं. ऐसे में आम्रपाली की जिंदगी से जुड़ी हर बात को जानने के लिए वे काफी एक्साइटेड रहते हैं. आम्रपाली ने एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में अपनी जिंदगी से जुड़ी कई मजेदार बाते शेयर कीं. इस विडियो में उन्होंने अपने बचपन से लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री में अब तक के सफर के बारे में काफी बातें बताईं.विडियो में वह अपने पहले प्यार का जिक्र करते हुए कहती हैं,'मैं स्कूल में एक लड़के को बहुत पसंद करती थी. उसका नाम नहीं लूंगी क्‍याेंकि अभी वह मेरा दोस्त है. उसकी गर्लफ्रेंड बहुत अच्छी है और वह अपनी जिंदगी में बहुत खुश है. उसका नाम लूंगी तो वह बेचारा पीटा जाएगा.' आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

'रितेश ठाकुर' की एक और फिल्म का हुआ मुहूर्त, ये है फिल्म

अपने बयान में आगे कहती हैं, 'हम लोग एक क्लास में थे एक साल तक। उस एक साल में वह मुझे बहुत पसंद आ गया. मैं सोचती थी कि मैं उसी से शादी करूंगी. मैं उससे कहती तो वह मुझे कहता था कि तू पागल है क्या, हट ना. उस समय मैं क्लास 4 में थी. जब मैं 5वीं क्लास में गई तो मुझे यह जानकर सदमा लगा कि वह लड़का अब मेरी क्लास में नहीं है. उसका सेक्शन अलग हो गया था, मैं A सेक्शन में थी और वह B में. उस समय मुझे क्लास बहुत सुनसान और खाली-खाली लगती थी.' इस दौरान आम्रपाली ने यह भी बताया कि उन्हें कैसा पति चाहिए. उन्होंने कहा कि वह लव मैरेज करना चाहती हैं और वह एक ऐसे इंसान से शादी करना चाहती हैं जो ईमानदार हो. 

पवन सिंह और काजल राघवानी के साथ किया धमाकेदार डांस, ये है वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वह जब टीवी सीरियल में काम करती थीं तब दादी मां के कहने पर उनक भोजपुरी इंडस्ट्री में काम करने का मन हुआ. इसके बाद उनके दोस्त निरहुआ ने उनकी मुलाकात दिनेश लाल यादव से कराई जहां उन्हें अपनी पहली फिल्म 'निरहुआ हिन्दुस्तानी' में बतौर लीड ऐक्ट्रेस रोल मिला. इस फिल्म के बाद वह भोजपुरी सिनेमा का एक चमकता हुआ सितारा बन गईं. 

अर्जुन रेड्डी संग वायरल हुई प्रिया प्रकाश की तस्वीर, लाखों फैंस ने किया लाइक

बाहुबली फेम अभिनेता मधु प्रकाश पत्नी को प्रताड़ित करने के मामले में गिरफ्तार

साहो का ट्रेलर रिलीज होगा इस दिन, प्रभास और श्रद्धा का है ये खास प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -