खेसारीलाल और काजल राघवानी ने इस गाने में जमकर किया डांस, फैंस ने बार-बार देखा ​वीडियों
खेसारीलाल और काजल राघवानी ने इस गाने में जमकर किया डांस, फैंस ने बार-बार देखा ​वीडियों
Share:

इन दिनों बॉलीवुड को भोजपुरी सिनेमा जबरदस्त टक्कर दे रहा है. जहां एक तरफ भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग अब विदेशों में होने लगी है. वहीं भोजपुरी सुपरस्टार्स की फैन फॉलोइंग भी किसी बॉलीवुड सुपरस्टार से कम नहीं है. शायद यही कारण है कि आए दिन कोई ना कोई भोजपुरी गाना यूट्यूब पर ट्रेंड करता दिखाई दे जाता है. वहीं हाल ही में खेसारी लाल यादव का एक धमाकेदार भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. इस गाने में खेसारी के साथ अभिनेत्री काजल राघवानी भी नजर आ रही हैं. दोनों का डांस और रोमांस खूब पसंद किया जा रहा है. फैंस इस गाने को बड़ी संख्या में पंसद कर रहे है.

'रितेश ठाकुर' की एक और फिल्म का हुआ मुहूर्त, ये है फिल्म

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि खेसारी और काजल का ये गाना 'सुताल तनी कोरा में' है, जो यूट्यूब पर जबरदस्त धूम मचा रहा है. इस गाने में दोनों भोजपुरी सुपरस्टार शानदार डांस करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं इन दोनों का रोमांस भी देखने लायक है. खास बात ये भी कि इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने गाया है. इस गाने के वायरल होने की एक वजह खेसारी और काजल की ताबड़तोड़ फैन फॉलोइंग भी है.

पवन सिंह और काजल राघवानी के साथ किया धमाकेदार डांस, ये है वीडियो

इस वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 129,647,203 यानी कि 12 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने में खास बात काजल राघवानी की साड़ी भी है. वो पिंक और यलो रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं खेसारी इस वीडियो में व्हाइट-ब्लू शर्ट और जींस में दिखाई दे रहे हैं. जहां पूरे गाने में  खेसारी अलसाते दिखाई दे रहे हैं, वहीं काजल उन्हें रिझाने की कोशिश करती नजर आ रही हैं.खेसारी लाल यादव को भोजपुरी सिनेमा का 'कॉमेडी किंग' कहा जाता है. उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा काजल के साथ ही जमती है. ये दोनों जिस फिल्म या गाने में साथ नजर आ जाते हैं वो पहले से ही हिट मान लिया जाता है. हालांकि खेसारी, अक्षरा सिंह और आम्रपाली दुबे के साथ भी शानदार रोमैंटिक फिल्म कर चुके हैं.

अर्जुन रेड्डी संग वायरल हुई प्रिया प्रकाश की तस्वीर, लाखों फैंस ने किया लाइक

बाहुबली फेम अभिनेता मधु प्रकाश पत्नी को प्रताड़ित करने के मामले में गिरफ्तार

साहो का ट्रेलर रिलीज होगा इस दिन, प्रभास और श्रद्धा का है ये खास प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -