'खेसारी लाल यादव' के इस गाने ने फैंस पर चढ़ाया भक्ति का खुमार

'खेसारी लाल यादव' के इस गाने ने फैंस पर चढ़ाया भक्ति का खुमार

अब कुछ ही वक्त सावन का महीना शुरू होने में लगा है लेकिन इसका रंग भोजपुरी सिनेमा में काफी दिनों पहले से ही चढ़ गया है. खासकर भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने सावन के खास मौके पर कांवड़ियों के लिए अपने जबरदस्त गानों से धूम मचा रखी है. हाल ही में खेसारी लाल यादव अपने नए गाने 'जलवा शिवलिंग पे चढ़ेगा ' से यूट्यूब पर तहलका मचाते दिखाई दे रहे हैं. इस गाने में खेसारी लाल यादव साथ भोजपुरी स्टार प्रियंका मौर्य ने भी उनका खूब साथ दिया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

'अंजना सिंह' के इस बोल्ड गाने ने फैंस की उड़ाई नींद

यूट्यूब चैनल पर भोजपुरी मूवी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और प्रियंका मौर्य का गाना 'जलवा शिवलिंग पे चढ़ेगा ' एसआरके म्यूजिक ने शेयर किया है. इस गाने में लिरिक्स आजाद सिंह ने दिए हैं, जबकि इसका म्यूजिक ओम झा ने दिया है. खेसारी लाल के इस गाने का म्यूजिक और लिरिक्स इतने दमदार हैं कि यह किसी को भी नाचने पर मजबूर कर सकता है. खास बात तो यह है कि हाल ही में रिलीज हुए इस गाने को 13 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 'जलवा शिवलिंग पे चढ़ेगा' न सिर्फ शिव भक्तों को उनकी भक्ति में लीन करने के लिए बल्कि कांवड़ यात्रा में रंग भरने के लिए भी काफी है. 

अक्षरा सिंह और पवन सिंह का हॉट अवतार आया सामने, ये है वीडियों

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सावन का यह खास मौका है.खेसारी लाल यादव अपने गानों से धूम न मचाएं ऐसा नहीं हो सकता. इस गाने से पहले खेसारी लाल यादव ने अपने एक और गाने 'गेरुआ सड़िया किनले' बानी से भी यूट्यूब में खूब धमाल मचाया था. खेसारी लाल यादव का यह गाना इतना ज्यादा हिट रहा कि इस गाने पर कुछ ही देर में 3 लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए. इसके अलावा भी खेसारी लाल यादव ने अपने भोजपुरिया अंदाज में सावन पर कई कांवड़ भजन गाए हैं, जो काफी हिट भी रहे हैं. उनकी लोकप्रियता की वजह से फैंस में उनके हर गाने चल जाता है.

इस अभिनेत्री को खेसारीलाल ने सुपरमैन बनकर रिझाया, ​वीडियो हुआ वायरल

8 साल पुराना मंजर याद कर भावुक हुईं रजनीकांत की बेटी, शेयर किया दमदार VIDEO

'रानी चटर्जी' का दिखा कातिलाना अंदाज, ये है वर्कआउट वीडियो