'अंजना सिंह' के इस गाने ने फैंस की उड़ाई नींद
'अंजना सिंह' के इस गाने ने फैंस की उड़ाई नींद
Share:

दिलकश अदाओ वाली भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है. अंजना सिंह का नाम इंडस्ट्री की टॉ़प एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है. अंजना सिंह के हॉट डांस वीडियो आएदिन यूट्यूब पर गर्दा उड़ाते रहते हैं. फिल्मोें में एक्टिंग के साथ-साथ अंजना सिंह अपनी हॉट, सेक्सी, बोल्ड फोटो और वीडियो को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं. इस बीच अंजना सिंह का एक नया हॉट वीडियो सामने आया है. अंजना सिंह का भोजपुरी हॉट सॉन्ग वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. फैंस उनके हर गाने का भरपूर मजा लेते है.

निरहुआ का भोजपुरी गाना 'फायर ब्रिगेड बुलवा दूं' ने लगाई आग, मिले इतने व्यू

इस समय इंटरनेट पर अंजना सिंह का जो वीडियो वायरल हो रहा है वो उनके भोजपुरी सॉन्ग राजा जी चल गइले साटा में गाने का वीडियो है. यह एक भोजपुरी आइटम नंबर सॉन्ग है, जो कि सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इस वीडियो में अंजना सिंह बेहद सेक्सी डांस करती दिख रही है. एक्ट्रेस का यह हॉट वीडियो फैन्स के दिलों की धड़कनें तेज कर रहा है.

'खेसारीलाल' का कांवर सॉन्ग आया सामने, दिखा उनका भक्तिभाव

प्राप्त जानकारी के अनुसार अंजना सिंह का यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. अंजना का ये गाना भोजपुरी फिल्म मैने उनको सजन चुन लिया का है. अंजना सिंह के आइटम नंबर सॉन्ग को लेकर फैन्स के बीट जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. 

खेसारी लाल और चांदनी सिंह का आइटम नंबर है लाजवाब, फैंस को बनाया दीवाना

निरहुआ को आम्रपाली दुबे से हुआ प्यार, ये है पूरी जानकारी

'मोनालिसा' का बाथरूम सीन आया सामने, उड़ जाएगी नींद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -