8 साल पुराना मंजर याद कर भावुक हुईं रजनीकांत की बेटी, शेयर किया दमदार VIDEO

8 साल पुराना मंजर याद कर भावुक हुईं रजनीकांत की बेटी, शेयर किया दमदार VIDEO

सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या द्वारा सोशल मीडिया पर कई तरह के फोटो और वीडियो आए दिन साझा किए जाते रहते हैं. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और समय-समय पर अपने परिवार के सदस्यों के साथ तस्वीरें और वीडियो वे डालती हैं. वे अपने पिता की फिल्म के सेट्स से प्यारी तस्वीरों से लेकर पति विषंगन और बेटे वेद तक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कर चुकी है. वहीं वे अब एक वीडियो को लेकर सुर्ख़ियों में वचल रही है. 

बता दें कि सौंदर्या द्वारा हाल ही में पिता रजनीकांत का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है, जिसमें आप उन्हें भीड़ को शुक्रिया करते हुए देखा जा सकता है. बता दें कि असल में यह वीडियो साल 2011 का है जब रजनीकांत अपना इलाज करवाकर सिंगापुर से चेन्नई के लिए वापस आए थे. 8 साल पहले रजनीकांत को हेल्थ से जुड़ी गंभीर परेशानियों से जूझना पड़ा था, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए सिंगापुर जाना पड़ा था. वहीं रजनी की वापसी का वीडियो शेयर करते हुए सौंदर्या द्वारा लिखा गया है कि, 'एक दिन हम कभी नहीं भूलेंगे, वो दिन जब हम सिंगापुर में इलाज के बाद पापा के साथ चेन्नई वापस आए थे 8 साल पहले #13.7.11. आप सही में भगवान के बच्चे को पापा. वो सभी लोग जिन्होंने मेरे पिता और मेरे परिवार के लिए दुआ की और करते आए हैं, आपका शुक्रिया.'

आपको जानकारी हेतु बता दें कि रजनीकांत फिलहाल अपनी फिल्म दरबार की शूटिंग में बिजी हैं और उन्हें कुछ समय पहले फिल्म पेटा में भी देखा गया था. इसके अलावा उन्होंने सुपरहिट फिल्म 2.0 में भी साल 2018 में काम किया है. 

Super 30 Collection : दूसरे दिन भी अच्छी कमाई कर गई ऋतिक की फिल्म..

Satyameva Jayate 2 की रिलीज़ डेट आई सामने, फिर देशभक्ति में दिखे जॉन

'O Saki Saki' के नए वर्ज़न पर भड़की कोएना मित्र, नोरा फ़तेही को कही ये बात

भूल भुलैया 2 में अक्षय-कार्तिक एक साथ मचाएंगे धमाल, ये हो सकती है एक्ट्रेस..