भोजपुरी गाना 'ए बलम जी मुआ देबा का' मचा रहा धमाल, यहां देखे वीडियों
भोजपुरी गाना 'ए बलम जी मुआ देबा का' मचा रहा धमाल, यहां देखे वीडियों
Share:

 

भोजपुरी सिनेमा के गानों को चाहने वालों की लिस्ट लगातार बढ़ती जा रही है. हर कोई भोजपुरी गानों को पंसद करने लगा है. भोजपुरी सिनेमा में कई हिट फिल्म आ चुकी है. जिसके लगाने अभी तक इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पूनम बाजवा का नया फोटोज

हाल में इंटरनेट पर एक गाना काफी धमाल मचा रहा है. इस गाने में ​खेसारीलाल और काजल राघवानी की जोड़ी नजर आ रही है. इस हिट गाने बोल है 'ए बलम जी मुआ देबा का'. गाने के  वीडियो में खेसारी लाल और काजल राघवानी की जोड़ी रोमांस करते नजर आ रही हैं. इस गाने की वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रही है। खेसारी लाल और काजल का ये गाना बहुत ही रोमांचक है.

सोशल मीडिया पर श्रुति हासन ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस भोजपुरी गाने की वीडियो यूट्यूब पर दर्शकों के बीच काफी धमाल मचा रही है। गाने में खेसारी लाल और काजल राघवानी की जोड़ी बेहद हर फैंस को बहुत पंसद आ रही है। गाने में काजल और खेसारी लाल की अदा हर किसी को दिवाना बना रही है. काजल राघवानी ने गाने में गुलाबी रंग की ड्रेस पहनी है, जिसमें काजल बेहद खूबसूरत लग रही हैं. यहां देखिए यह भोजपुरी गाना.इस भोजपुरी गाने को अपनी आवाज से हनी बी और खेसारी लाल ने सजाया है. गाने को संगीत श्याम - आजाद ने दिया है. यहां देखिए खेसारी लाल और काजल राघवानी का यह रोमांटिक भोजपुरी गाना 'ए बलम जी मुआ देबा का'.

जानिए कौन है एक्ट्रेस नम्रता के फेवरेट क्रिकेटर्स

वनिता विजयकुमार की बेटी ने शेयर की खास पोस्ट

इस टीवी एक्ट्रेस को हुआ कोरोना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -