सोशल मीडिया पर श्रुति हासन ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें
सोशल मीडिया पर श्रुति हासन ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें
Share:

साउथ जगत की जानी मानी एक्ट्रेस श्रुति हासन को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और तस्वीरों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं श्रुति हासन लॉकडॉन की अवधि के दौरान खुद को ज्यादा से ज्यादा व्यस्त रखने के साथ-साथ कुछ खाना पकाने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती है. वहीं उन्होंने हाल ही में अधिकारियों से अनुमति ली और मुंबई से हैदराबाद की यात्रा की.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार श्रुति ने अपने हालिया तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जंहा इन तस्वीरों में वह पानी के अंदर से अपना फोटो शूट करवा रही है. इतना ही नहीं इन तस्वीरों में वह बेहद ही खूबसूरत नज़र आ रही है. जंहा उन्होंने पनी तस्वीरों को कैप्शन में कैद किया है जैसे कि "" "I can dance anywhere", "I can go anywhere I dream of.", "Reaching for Tomorrow" and "Floating in waiting my feet never reach the ground".

जानकारी के लिए हम बता दें कि तमिल पोस्ट लॉकडाउन में श्रुति हासन की अगली रिलीज़ एस पी जननाथन द्वारा निर्देशित 'लबम' होगी और विजय सेतुपति की भूमिका में नज़र आने वाली है. वह पवन कल्याण के साथ एक तेलुगु फिल्म के अलावा और भी कई दिग्गजों के लिए बातचीत कर रही हैं.

फिल्म KGF में यश को नाकों चने चबवाने के लिए रवीना है तैयार

कीर्ति सुरेश के बाद अब मेहश बाबू की फिल्म में होगी इस अदाकारा की एंट्री

न ही महेश बाबू और न नहीं जूनियर एनटीआर बल्कि इस एक्टर के दीवाने हैं लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -